S M L

UP: महिला का अपहरण कर रेप की कोशिश, वीडियो वायरल

घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

FP Staff Updated On: Jul 06, 2018 01:47 PM IST

0
UP: महिला का अपहरण कर रेप की कोशिश, वीडियो वायरल

यूपी के उन्नाव के गंगाघाट थाना इलाके में शुक्रवार को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. यहां तीन युवकों ने एक महिला को जबरदस्ती घर से उठाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीनों युवक बेशर्मी से उस महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं और महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो सहजनी गांव का है और लगभग दो महीने पुराना है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मंच गया है और आसपास की महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराए तो हम सख्त से सख्त कार्रवाई करने को तैयार है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्नाव के बांगरमऊ इलाके की रहने वाली एक महिला ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश की थी और आरोप लगाया था कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था.

(न्यूज18 हिंदी के लिए अनुज गुप्ता की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi