S M L

उन्नाव रेप केसः CBI ने दर्ज की चौथी FIR, शशि सिंह का बेटा बना आरोपी

शशि सिंह पर घटना के दिन पीड़िता को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है

Updated On: Apr 17, 2018 11:40 AM IST

FP Staff

0
उन्नाव रेप केसः CBI ने दर्ज की चौथी FIR, शशि सिंह का बेटा बना आरोपी

उन्नाव रेप केस मामले में सीबीआई ने चौथी एफआईआर फाइल कर दी है. उसने शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह को आरोपी बनाया है. शशि सिंह को दो दिन पहले ही चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था. वह आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के प्रमुख सहयोगियों में शामिल है.

सीबीआई ने 14 अप्रैल को शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया था, जिस पर घटना के दिन पीड़िता को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है.

पीड़िता की मां ने उत्तर प्रदेश पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि महिला लालच देकर उसकी बेटी को विधायक के आवास पर ले गई जहां बीजेपी नेता ने उससे कथित बलात्कार किया.

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब विधायक उसकी बेटी से बलात्कार कर रहा था उस वक्त शशि सिंह गार्ड बनकर कमरे के बाहर खड़ी थी.

सेंगर से हट सकता है पोक्सो एक्ट 

इससे पहले सोमवार को रेप पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट सीबीआई कोर्ट में पेश की गई. सूत्रों के अनुसार अगर रेप पीड़िता बालिग निकलती है तो विधायक कुलदीप सेंगर पर से पॉक्सो एक्ट हट जाएगा.

मामले में डॉ एसके जौहरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट उन्होंने किया था. उन्होंने बताया कि 22 जून 2017 को पीड़िता का एक्सरे उम्र के लिए किया था. इसके लिए उन्हें सीएमओ से निर्देश मिला था. पीड़िता को कांस्टेबल रूबी सिंह लेकर आई थी.

डॉक्टर ने वीडियो में बताया है कि मैंने दाहिने घुटने, कलाई व कोहनी का एक्सरे किया था. रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के सभी हड्डियों के जोड़ आपस में जुड़ चुके हैं. अत: मैंने पीड़िता की उम्र मुआयने के समय 19 वर्ष से अधिक बताई थी. वह रिपोर्ट मैंने कांस्टेबल रूबी सिंह को सौंपकर सीएमओ को भेज दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi