S M L

उन्नाव मामला: CBI ने की बड़ी कार्रवाई, माखी थाने के SHO, SI गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद सीबीआई दोनो से पूछताछ कर रही है. अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को दोनों पुलिस कर्मियों को कोर्ट में पेस किया जाएगा

Updated On: May 17, 2018 10:49 AM IST

Bhasha

0
उन्नाव मामला: CBI ने की बड़ी कार्रवाई, माखी थाने के SHO, SI गिरफ्तार

उन्नाव मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने माखी थाने के पूर्व एसएचओ अशोक सिंह भदौरिया और एसआई कामता प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों के मुताबिक दोनों को आपराधिक साजिश और सबूतों नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पर पीड़िता के पिता को फर्जी मुकदमें में फंसाने का भी आरोप है.

गिरफ्तारी के बाद सीबीआई दोनो से पूछताछ कर रही है. अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को दोनों पुलिस कर्मियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले दोनों पुलिस कर्मियों को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है.

पूछताछ के बाद हुई देर शाम गिरफ्तारी

अधिकारियों के मुताबिक दोनों पुलिस कर्मियों को बुधवार को नवल किशोर रोड स्थित जोनल ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. जिसके बाद देर शाम उनको गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है दोनों पुलिस कर्मियों  को धारा 120 बी, 193, 201, 2018 और आर्म्स एक्ट 3/25 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

सीबीआई की जांच में पता चला था कि पुलिस ने झूठे आरपों में पीड़िता के पिता को फसाया था. साथ में ये भी खुलासा हुआ था कि एसएचओ ए एस भदौरिया और एसआई केपी सिंह की मौजूदगी में ही सेंगर के भाई और उसके अन्य लोगों ने पीड़िता के पिता को पेंड़ से बांधकर पीटा था.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए सीबीआई अब एसपी पुष्पांजली, सीओ सफीपुर और अनेय पुलिस अधिकारियों को भी अपने शिकंजे में लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi