S M L

उन्नाव रेप केसः जानिए रेप पीड़िता के पिता ने मरने से पहले क्या कहा था

रेप पीड़िता के पिता कह रहे हैं, 'मुझे विधायक के भाई और उनके साथियों ने बुरी तरह मारा

Updated On: Apr 11, 2018 01:27 PM IST

FP Staff

0
उन्नाव रेप केसः जानिए रेप पीड़िता के पिता ने मरने से पहले क्या कहा था

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता का मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो 3 अप्रैल का बताया जा रहा है जब पुलिस पीड़िता के पिता को अस्पताल मेडिकल के लिए पहुंची थी.

वीडियो में रेप पीड़िता के पिता बीजेपी विधायक के भाई और गुर्गों पर मारने का आरोप लगा रहे हैं. वायरल वीडियो में रेप पीड़िता के पिता बुरी तरह से घायल नजर आ रहे हैं.

न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक वीडियो में रेप पीड़िता के पिता कह रहे हैं, 'मुझे विधायक के भाई और उनके साथियों ने बुरी तरह मारा. पुलिस खड़ी थी लेकिन बचाने की कोशिश नहीं की.” मृतक पिता यह भी आरोप लगा रहे हैं कि विधायक ने उनकी बेटी के साथ गलत काम किया.'

गौरतलब है कि रेप पीड़िता के पिता की 9 अप्रैल को जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर 18 जगह चोट के निशान मिले. जबकि पिटाई की वजह से बड़ी आंत फटने की वजह से जहर फैलने से सेप्टिसीमिया की वजह से मौत हुई.

मंगलवार को भी मृतक पिता का दो वीडियो सामने आया था. एक वीडियो में मरणासन्न स्ट्रेचर पर लेते पिता से दो पुलिस वाले और दो अन्य किसी कागज पर अंगूठा लगवाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि उनके पैरों से खून निकल रहा है. दूसरे वीडियो में पीठ पर बुरी तरह से पीटने के बाद जख्मों के निशान हैं.

बता दें इस मामले में पुलिस ने आरोपी बीजेपी विधायक के भाई अतुल सिंह समेत पांच अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सभी पर हत्या की धारा लगाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi