S M L

उन्नाव रेप मामला: आरोपी विधायक सेंगर के समर्थन में लोगों ने निकाली रैली, बताया निर्दोष

रैली में पुरुषों के साथ-साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी शरीक हुईं और इंसाफ मांगा

FP Staff Updated On: Apr 23, 2018 04:12 PM IST

0
उन्नाव रेप मामला: आरोपी विधायक सेंगर के समर्थन में लोगों ने निकाली रैली, बताया निर्दोष

उन्नाव में कठुआ जैसा वाकया नजर आया जब दुष्कर्म आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए. विधायक के समर्थन में लोगों ने बैनर भी लहराए जिस पर लिखा था-हमारा विधायक निर्दोष है.

सोमवार की इस रैली में बांगरमऊ, सफीपुर, बिघापुर और आसपास के इलाके के लोग शामिल हुए. विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों का दावा है कि एक सियासी साजिश के तहत विधायक को फंसाया गया.

रैली के दौरान सड़कों पर उतरे लोगों ने हाथ में बैनर लिया था जिस पर लिखा था हमारा विधायक निर्दोष है. रैली में पुरुषों के साथ-साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी शरीक हुईं. रैली का आयोजन नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित ने किया.

उन्नाव की रैली इसलिए भी सुर्खियों में आ गई क्योंकि यह वाकया कठुआ से मिलता-जुलता है जहां दुष्कर्म के आरोपियों के समर्थन में लोग सड़कों पर उतर आए. उस रैली में बीजेपी के दो विधायक और महबूबा सरकार में मंत्री भी शामिल हुए. बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने इस्तीफा दे दिया.

बीजेपी विधायक सेंगर पर एक लड़की से बलात्कार और उसके पिता की हत्या का मामला दर्ज हुआ है. इसी केस में विधायक के भाई भी जेल में बंद हैं.

इससे पहले रविवार को सीबीआई ने पांच आरोपियों की रिमांड अवधि खत्म होने पर सीबीआई कोर्ट के समक्ष पेश किया. सीबीआई ने इन पांचों हत्यारोपियों की और रिमांड नहीं मांगी. अब सीबीआई सिर्फ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से ही पूछताछ कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi