विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के एवज में 50 करोड़ का ऑफर,अंजान नंबर से आई कॉल

बम से उड़ाने के एवज में 50 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया

FP Staff Updated On: May 22, 2017 09:17 AM IST

0
प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के एवज में 50 करोड़ का ऑफर,अंजान नंबर से आई कॉल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए मध्य प्रदेश के सतना जिले के एक शख्स के पास अंजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने पीएम मोदी को बम से उड़ाने के एवज में 50 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया. पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साइबर सेल इसकी जांच कर रही है.

सतना जिले के रामनगर निवासी कुशल सोनी के पास आठ अंकों वाले नंबर से एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि 25 मई को मुंबई के पास पीएम मोदी की रैली है. रैली में ही पीएम को बम से उड़ाना है. अंजान शख्स ने सोनी से कहा कि दो बंदे तैयार हैं. आप तीसरे हो जो ये काम करोगे. आपको मुंह मांगी रकम दी जाएगी.

पहले तो सोनी ने इस अंजान फोन कॉल को मजाक में लिया, लेकिन मोबाइल नंबर और पूरी बात सुनकर उनके भी होश फाख्ता हो गए. बाद में उन्होंने रामनगर थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई. साथ ही फोन कॉल की ऑडियो क्लिप भी पुलिस को सौंप दी.

पुलिस की मानें तो ये किसी की शरारत हो सकती है. थाना प्रभारी केएल मिश्रा ने कहा कि शनिवार की शाम 4.50 बजे ये फोन आया था. ये विदेश से आई कॉल हो सकती है. फोन करने वाले शख्स की भाषा गुजराती लग रही है. इससे पहले सतना जिले के बलराम और राजीव नाम के दो पाकिस्तानी जासूसों को भोपाल एसटीएफ़ गिरफ्तार कर चुकी है.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi