S M L

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का बेंगलुरु में निधन, कैंसर से लड़ रहे थे जंग

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का बेंगलुरु में निधन हो गया है. उनके निधन पर प्रधानमंत्रीन नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई ने दुख प्रकट किया है

Updated On: Nov 12, 2018 08:36 AM IST

FP Staff

0
केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का बेंगलुरु में निधन, कैंसर से लड़ रहे थे जंग

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का बेंगलुरु में निधन हो गया है. वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और कैंसर से लड़ रहे थे. 59 साल के अनंत कुमार का पहले लंदन और फिर न्यूयॉर्क में भी इलाज चला.

इसके बाद उन्हें बेंगलुरु लाया गया. यहां उन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी पत्नी ने भी शुक्रवार को जानकारी दी थी कि अब अनंत कुमार की हालत में सुधार है. लेकिन सोमवार की सुबह करीब दो बजे अचानक उनके निधन की खबर सामने आई. अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को बेंगलुरु के नैशनल कॉलेज में रखा जाएगा.

उनके निधन पर प्रधानमंत्रीन नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई ने संवेदना व्यक्त की है. प्रधानमंत्री ने कहा है कि अपने दोस्त और साथी अनंत कुमार के निधन से काफी दुख पहुंचा है. वो एक बेहतरीन नेता थे. उन्हें उनके अच्छे कार्यां के लिए हमेशा याद रखा जाएगा.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी केंद्रीय मंत्री के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, 'केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सांसद अनंत कुमार के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख पहुंचा है. कर्नाटक और देश की जनता के लिए ये एक बड़ा नुकसान है. उनके परिवार, साथियों और उनसे जुड़े अनगिनत लोगों के साथ मेरी संवेनाएं हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi