S M L

केंद्रीय आयुष मंत्री ने कहा, गोवा सरकार के कामकाज पर पर्रिकर की बीमारी का कोई असर नहीं

पर्रिकर अग्न्याशय की बीमार से पीड़ित हैं और नई दिल्ली के एम्स में इलाज कराने के बाद वह पिछले साल अक्टूबर में अपने घर लौट गए थे और वहीं से अपना इलाज करा रहे हैं.

Updated On: Jan 26, 2019 10:47 PM IST

Bhasha

0
केंद्रीय आयुष मंत्री ने कहा, गोवा सरकार के कामकाज पर पर्रिकर की बीमारी का कोई असर नहीं

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की बीमारी से राज्य सरकार के काम-काज पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम से इतर पणजी में संवाददाताओं से बात कर रहे थे. इस कार्यक्रम में वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी हिस्सा लिया. नाइक ने कहा कि कार्यक्रम में आडवाणी की उपस्थिति ‘सम्मान’ का विषय है. आडवाणी राज्य में 24 जनवरी को पहुंचे हैं और उनके 30 जनवरी तक राज्य में रहने की संभावना है.

पर्रिकर अग्न्याशय की बीमार से पीड़ित हैं और नई दिल्ली के एम्स में इलाज कराने के बाद वह पिछले साल अक्टूबर में अपने घर लौट गए थे और वहीं से अपना इलाज करा रहे हैं. राज्य में लौटने के बाद पर्रिकर ने कुछ ही आधिकारिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है और सार्वजनिक तौर पर भी कम ही दिखे हैं. नाइक ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि पर्रिकर की बीमारी का कोई प्रभाव गोवा सरकार के काम-काज पर पड़ा हो. चीजें अच्छी दिशा में चल रही है.'

दरअसल, सीएम पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर है. वहीं इन दिनों पर्रिकर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिनमें पर्रिकर की तबीयत ठीक नहीं नजर आ रही थी. तस्वीरों में देखा गया था कि उनकी नाक में नली लगी हुई थी और उनके सिर पर बाल भी नहीं थे. वह पहले से बहुत कमजोर दिखाई दे रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi