S M L

पत्नी ने किस करते हुए काट ली पति की जीभ, कहा- बिल्कुल अच्छा नहीं था वो

पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि पत्नी अपने पति और अपनी शादीशुदा जिंदगी से बिल्कुल खुश नहीं थी, पत्नी के अनुसार उसके और पति के बीच में कोई समानता नहीं थी

Updated On: Sep 24, 2018 01:01 PM IST

FP Staff

0
पत्नी ने किस करते हुए काट ली पति की जीभ, कहा- बिल्कुल अच्छा नहीं था वो

दिल्ली के रनहोला इलाके में बीते शनिवार को एक 22 वर्षीय युवक को गंभीर हालत में अस्पताल दौड़ना पड़ा क्योंकि उसकी पत्नी ने घर में चल रहे एक झगड़े के चलते उसकी जीभ काट ली थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक पुलिस ने उस युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि पत्नी अपने पति और अपनी शादीशुदा जिंदगी से बिल्कुल खुश नहीं थी. पत्नी ने बताया कि उसके और पति के बीच में कोई समानता नहीं थी. उनके सोच विचार अलग थे जिसके चलते उसे अपना आर्टिस्ट पति बिल्कुल पसंद नहीं था और उन दोनों में हर रोज झगड़ा होता था.

डीसीपी सेजू कुरुविला ने बताया कि उस महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 326 (खतरनाक हथियारों या साधनों से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि करण नाम के उस युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज की है क्योंकि जीभ कटने के बाद वह बोल नहीं पा रहा है. शिकायत में उसने लिखा है कि पत्नी के साथ उसका विवाद हो रहा था इसी बीच उसकी पत्नी ने उसको गंभीर चोट पहुंचाई. करण ने बताया कि झगड़े को खत्म करने और पत्नी को शांत करने के लिए वह जैसे ही उसे किस करने गया उसकी पत्नी ने उसकी जीभ काट ली.

पुलिस जब महिला को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले करण से उसकी शादी हुई थी. उसे अपना पति पसंद नहीं था और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी. इसके चलते ही वह अपने पति के साथ झगड़ा करती रहती थी. बीते शनिवार को भी पति के घर पर आते ही वह उस से झगड़ने लगी थी. कुछ देर बाद उसे शांत करने के लिए जैसे ही करण ने किस करने की कोशिश की उसने अपने पति की जीभ काट ली. पुलिस ने बताया कि पीड़ित पति फिलहाल बात नहीं कर पा रहा है और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि उस युवक की सर्जरी करनी पड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi