S M L

महाराष्ट्र: स्ट्रेचर नहीं मिला तो मरीज को बेडशीट से खींचकर ले गए परिजन

अस्पताल प्रशासन ने महिला मरीज को इलाज के बाद गेट पर खड़े वाहन तक पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर मुहैया कराने से इनकार कर दिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

Updated On: Jun 30, 2018 01:07 PM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र: स्ट्रेचर नहीं मिला तो मरीज को बेडशीट से खींचकर ले गए परिजन

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के केशंकरराव चव्हाण सरकारी अस्पताल में कुव्यवस्था का मामला सामने आया है. यहां एक मरीज को बेडशीट से खींचते हुए दरवाजे तक ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला के पैर में पट्टी बंधी हुई है और कुछ लोग उसे बेडशीट की मदद से खींचकर दरवाजे की ओर ले जा रहे हैं. ऐसा करने वाले लोग महिला के परिवारवाले बताए जा रहे हैं.

यह घटना गुरुवार की है. जब मरीज को तो उसके परिजन बेडशीट की मदद से ले जा रहे थे तो वहां मौजूद किसी ने यह वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.

बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन ने इलाज के बाद गेट पर खड़े वाहन तक पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर मुहैया करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद महिला के साथ आए परिवारवालों ने एक बेडशीट की मदद से खींचकर खुद महिला को गेट तक पहुंचाया.

मामला सामने आने के बाद अस्पताल के डीन डॉ. चंद्रकांत महास ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि वहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि उस वक्त वहां कोई भी स्ट्रेचर खाली नहीं था. उन्होंने बताया कि मरीज के रिश्तेदारों को स्ट्रेचर के खाली होने का इंतजार करने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने इंतजार नहीं किया.

महास ने कहा कि घटना के संबंध में उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है लेकिन फिर भी उन्होंने इसके जांच के आदेश दे दिए हैं. यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi