S M L

उदयपुर प्रशासन का फरमानः 26 जनवरी को स्कूलों में न हो 'घूमर' डांस

उग्र होते विरोध-प्रदर्शनों को देखते हुए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने बयान जारी कर कहा है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा में फिल्म रिलीज नहीं होगी

Updated On: Jan 25, 2018 09:26 AM IST

FP Staff

0
उदयपुर प्रशासन का फरमानः 26 जनवरी को स्कूलों में न हो 'घूमर' डांस

राजस्थान के उदयपुर में एडीएम एससी शर्मा ने इलाके के सरकारी-प्राइवेट स्कूलों को नोटिस जारी कर निर्देश दिया है कि गणतंत्र दिवस पर 'घूमर' डांस आयोजित न किया जाए.

उधर, अहमदाबाद में बीती रात कुछ असामाजिक तत्वों न एक मॉल के बाहर खड़ी 30 बाइक और स्कूटरों में आग लगा दी. इसे देखते हुए 50 लोगों को हिरासत में ले लिया गया.

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने खड़े किए हाथ

उग्र होते विरोध-प्रदर्शनों को देखते हुए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने बयान जारी कर कहा है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा में फिल्म रिलीज नहीं होगी. इस एसोसिएशन के तहत देश के लगभग 75 फीसद थिएटर मालिक आते हैं. एसोसिएशन के प्रेसिडेंट दीपक अशर ने कहा, 'हमने चार राज्यों-राजस्थान, गुजरात, एमपी और गोवा में फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है. वहां के हमारे स्थानीय प्रबंधन ने कहा है कि फिल्म दिखाने से कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है.'

मध्य भारत के फिल्म वितरक और थिएटर मालिकों के संगठन सेंट्रल सर्किट सिने एसोसिएशन के डायरेक्टर बसंत लोढ़ा ने बताया, 'विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए पद्मावत के लिए पूरी तरह से ब्लैक आउट रहेगा.' लोढ़ा ने कहा, चूंकि हमें फिल्म रिलीज करनी नहीं है, इसलिए हमने प्रशासन से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग नहीं की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi