S M L

यात्री के बिना Uber ड्राइवर ने शुरू कर दी राइड, ट्विटर पर 'लाइव कमेंट्री' वायरल

प्रेषित देवरुखकर ने 19 जुलाई को Uber ऐप की मदद से एक कैब बुक की थी. हालांकि उन्हें पिक किए बिना ही ड्राइवर ने ट्रिप शुरू कर दी

Updated On: Jul 22, 2018 10:30 PM IST

FP Staff

0
यात्री के बिना Uber ड्राइवर ने शुरू कर दी राइड, ट्विटर पर 'लाइव कमेंट्री' वायरल

मुंबई में हाल ही में एक Uber ड्राइवर ने यात्री को लिए बिना ही यात्रा शुरू कर दी. इतना ही नहीं उसने यात्री के खर्चे पर पूरा शहर भी घूम लिया. इस यूजर ने ट्विटर पर इस उबर ड्राइवर के सफर की लाइव कमेंट्री की जो कि काफी वायरल हो रही है.

प्रेषित देवरुखकर ने 19 जुलाई को Uber ऐप की मदद से एक कैब बुक की थी. हालांकि उन्हें पिक किए बिना ही ड्राइवर ने ट्रिप शुरू कर दी. प्रेषित ने Uber को टैग करते हुए ट्विटर पर यह मुद्दा उठाया.

यूजर ने लिखा, 'ड्राइवर का फोन भी रीचेबल नहीं है. अब मैं क्या करूं?' फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक 19 जुलाई उबर में ड्राइवर की नौकरी का पहला दिन था.

कुछ देर बाद यूजर को अहसास हुआ कि उबर ड्राइवर उनके खर्चे पर शहर घूम रहा है. उन्होंने उबर का ध्यान भी इस तरफ दिलाने की कोशिश की कि ड्राइवर का नाम सिर्फ 'पी' दिख रहा है, ड्राइवर का नाम भी पूरा नहीं लिखा है.

इसके बाद प्रेषित ने ड्राइवर के सफर पर लाइव कमेंट्री ट्विटर पर पोस्ट करनी शुरू की. उन्होंने लिखा, 'पिक अप मलाड वेस्ट में था. ड्राइवर नॉर्थ मुंबई के छोर पर पहुंच गया है. मुझे लग रहा है कि उसे खाड़ी में कुछ फेंकना है.'

यूजर ने आगे लिखा, 'मैं सोच रहा हूं कि कहीं उस कार में कोई डेड बॉडी तो नहीं है जिसे वह फेंकने जा रहा है?'

ड्राइवर ने कुछ देर बाद राइड कैंसिल कर दी और प्रेषित के पास 857.43 रुपए का बिल आया.

यूजर की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए उबर ने लिखा कि उन्होंने उनके पैसे रिफंड कर दिए हैं और ड्राइवर की प्रोफाइल को लेकर उनकी शिकायत भी दर्ज कर ली है. हालांकि उबर ने ड्राइवर के इस व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगी.

प्रेषित ने लिखा, 'ड्राइवर घूमने निकल जाताहै, राइडर को ठगने की कोशिश करता है. राइडर का वक्त बर्बाद करता है और कंपनी सिर्फ उसके प्रोफाइल की शिकायत को नोट करती है. इस जवाब में उबर ने माफी भी नहीं मांगी.'

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi