S M L

मुंबई: टैक्सी ड्राइवर ने महिला से की गंदी हरकत, UBER ने जॉब से हटाया

महिला ने बताया, जब मैंने ऐतराज जताया, तो वह गाली-गलौज करने लगा और बोला क्या हुआ?

FP Staff Updated On: May 05, 2018 12:42 PM IST

0
मुंबई: टैक्सी ड्राइवर ने महिला से की गंदी हरकत, UBER ने जॉब से हटाया

मुंबई में उबर टैक्सी सर्विस के एक ड्राइवर के महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत मिलने पर उबर ने आरोपी ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है.

पुलिस को की गई शिकायत में महिला यात्री ने बताया कि उसने अंधेरी जाने के लिए कैब बुक की थी. एक ट्रैफिक सिग्नल पर कैब रुकी तो ड्राइवर ने अपनी पैंट की जिप (चेन) खोल ली और अश्लील हरकतें करने लगा. महिला ने जब इसपर ऐतराज जताया तो ड्राइवर गालियां देने लगा. बाद में महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद टैक्सी सर्विस कंपनी उबर ने उसे नौकरी से निकाल दिया.

यह घटना शुक्रवार सुबह की है. महिला ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है. महिला के मुताबिक, जब रात 10:45 बजे मैं मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में पहुंची, तो एक सिग्नल पर कैब रुकी. इसी बीच ड्राइवर अजीब हरकत करने लगा. उसने अपने पैंट की चेन खोल दी और मुझे दिखाते हुए अश्लील हरकतें करने लगा. मैं तुरंत कार से बाहर आ गई और उसे यहीं सफर खत्म करने को कहा.

महिला ने बताया, जब मैंने ऐतराज जताया, तो वह गाली-गलौज करने लगा और बोला क्या हुआ? तब मैंने उससे कहा कि क्या तुम्हें पता नहीं कि तुमने क्या किया? तुम क्या चाहते हो? क्या मैं शोर मचाऊं? इस पर ड्राइवर ने फिर से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और मुझसे किराया मांगने लगा.

महिला यात्री ने आगे बताया, मुझे लगा कि ड्राइवर मेरे लिए और खतरनाक हो सकता है. इसलिए मैंने उसे तय किराए से ज्यादा पैसे दे दिए और कैब छोड़ दी. यह घटना जहां हुई, वहां लोग तमाशा देख रहे थे. कोई पुलिस वाला भी वहां नहीं था. महिला यात्री ने अंधेरी के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

मामला सामने आने के बाद ऊबर ने कैब ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है. इस बारे में उबर के प्रवक्ता ने कहा, उस ड्राइवर का एक्सेस खत्म कर दिया गया है. हमारा कम्युनिटी गाइडलाइंस इस तरह की चीजों को बर्दाश्त नहीं करता. महिला की शिकायत के बाद ड्राइवर को ड्यूटी से हटा दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi