S M L

कैब ड्राइवर ने महिला यात्री को देखकर की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

जांच में आरोपी ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस नकली पाया गया जिससे उसे काम पर रखने वाले उबर कैब सर्विस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं

Updated On: Apr 18, 2018 12:00 PM IST

FP Staff

0
कैब ड्राइवर ने महिला यात्री को देखकर की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने महिला यात्री के सामने मास्टरबेट करने वाले कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. कैब ड्राइवर पर आरोप है कि उसने गाड़ी में बैठी महिला को देखकर यह अश्लील हरकत की.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी ड्राइवर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

यह घटना 15 अप्रैल की है. पीड़ित महिला एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है. घटना वाले दिन वह कैब से ऑफिस से सेंट्रल दिल्ली स्थित अपने घर जा रही थी. महिला ने बताया कि सफर के दौरान उसकी नजर ड्राइवर पर गई तो वह गाड़ी चलाने के दौरान मास्टरबेट कर रहा था. यह घटना जनपथ रोड पर स्थित नेशनल म्यूजियम के पास की है.

महिला ने रास्ते में पुलिस बैरिकेड देखकर आरोपी ड्राइवर को गाड़ी रोकने को कहा. पकड़े जाने के डर से ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोका और वो बीच रास्ते  महिला को उतारकर फरार हो गया. महिला ने उबर एप से कैब बुक किया था इसलिए उसके पास कैब ड्राइवर और गाड़ी की डिटेल थी. महिला ने पुलिस को इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

जांच में आरोपी का निकला फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस

जांच में आरोपी का ड्राइविंग लाइसेंस नकली पाया गया जिससे उसे काम पर रखने वाले एप आधारित उबर कैब सर्विस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

uber

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता की यह कोई अकेली घटना नहीं है. हाल में ही दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से पुलिस ने एक ताइक्वांडो ट्रेनर को दो महिलाओं के सामने मास्टरबेट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

इससे पहले इसी साल फरवरी में डीटीसी बस में सफर करने के दौरान दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) की एक छात्रा के बगल वाली सीट पर बैठे बुजुर्ग शख्स के उसे देखकर मास्टरबेट करने की घटना सामने आई थी. छात्रा ने इस अश्लील हरकत की अपने मोबाइल फोन से वीडियो भी बना ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi