S M L

नोएडा के सेक्टर एक स्थित पीएनबी में दो गार्ड की हत्या, लूट का हुआ प्रयास

बैंक में गार्डों की हत्या से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मच गया है. सेक्टर-20 के थाना में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई है और जांच की जारी है

Updated On: Sep 26, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
नोएडा के सेक्टर एक स्थित पीएनबी में दो गार्ड की हत्या, लूट का हुआ प्रयास

नोएडा के सेक्टर 1 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आधा दर्जन बदमाशों हमलाकर लूटने की कोशिश की. इस क्रम में बैंक के दो गार्डों की हत्या कर दी. बैंक परिसर में बने गार्ड रूम में दोनों गार्डों के शव बरामद हुए हैं. उनकी हत्या सरिया और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की गई है. बैंक में लगे सीसीटीवी में 17 से 19 साल के दो बदमाश दिखाई दे रहे हैं.

दोनों गार्डों की हत्या के बाद बदमाश बैंक परिसर में दाखिल हुए. पुलिस को कैमरे की रिकॉर्डिंग न मिले इसलिए उन्होंने मुख्य प्रबंधक के कमरे का ताला तोड़कर सीसीटीवी की डीवीआर चोरी कर ली. लेकिन फिर भी पुलिस को एक जगह सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग मिल गई और उसमें 17 से 19 साल के दो बदामश दिखे. इसके अलावा बदमाशों ने बैंक के स्ट्रांग रूम को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे.

बैंक में गार्डों की हत्या से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मच गया है. सेक्टर-20 के थाना में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई है और जांच की जारी है. माना जा रहा है कि ये वारदात बृहस्पतिवार की रात करीब तीन बजे के आसपास हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi