S M L

जम्मू कश्मीरः आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या की

हुर्रियत नेता फजल हक कुरैशी के घर के बाहर पुलिस चौकी पर आतंकियों ने हमला किया जिसमें कांस्टेबल फारूख अहमद की मौत हो गई

Updated On: Feb 25, 2018 10:11 PM IST

Bhasha

0
जम्मू कश्मीरः आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या की

कश्मीर घाटी में अलग-अलग हमले में आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी. पहली घटना में आतंकियों ने चरार-ए-शरीफ दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर हमला किया, दूसरी घटना में हुर्रियत नेता के घर के बाहर हमला किया गया.

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने रविवार दोपहर बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में सूफी शेख नूरूद्दीन नूरानी की दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर गोलीबारी की.

गोलीबारी में जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस की 13 वीं बटालियन के कांस्टेबल कुलतार सिंह घायल हो गए. सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

हुर्रियत नेता के घर के बाहर हुई पुलिसकर्मी की हत्या 

दूसरी घटना में, श्रीनगर के सौरा इलाके में हुर्रियत नेता फजल हक कुरैशी के घर के बाहर पुलिस चौकी पर आतंकियों ने हमला किया जिसमें कांस्टेबल फारूख अहमद की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि कुरैशी दिसंबर 2009 में आतंकी हमले में घायल हो गए थे. अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

राज्य के डीजीपी एस पी वैद ने दो पुलिसकर्मियों की ‘शहादत’ पर दुख प्रकट किया. राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने ट्वीट किया, ‘बच्चों और सावधान हो जाओ. यह छद्म लड़ाई है जिसके खिलाफ हम जम्मू कश्मीर में लड़ाई लड़ रहे हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi