S M L

बेंगलुरु: 'इंदिरा कैंटीन’ के खाने में कॉकरोच डाला, 2 लोग गिरफ्तार

आरोपी ऑटोरिक्शा चालकों ने बताया कि ऐसा करने के पीछे उनका मकसद प्रचार पाना था

Updated On: Oct 23, 2017 04:32 PM IST

Bhasha

0
बेंगलुरु: 'इंदिरा कैंटीन’ के खाने में कॉकरोच डाला, 2 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘इंदिरा कैंटीन’ के भोजन में कथित तौर पर कॉकरोच डालने के आरोप में दो ऑटोरिक्शा चालकों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि पकड़े गए दोनों ऑटोरिक्शा चालकों ने प्रचार पाने के लिए यह हरकत की थी.

राज्य सरकार द्वारा इसी साल 15 अगस्त से शुरू किए ‘इंदिरा कैंटीन’ में नाश्ता और भोजन 5 रुपए और 10 रुपए में परोसा जाता है. फिलहाल, यह योजना बेंगलुरु नगर निकाय के तहत आने वाले क्षेत्र में चलाई जा रही है. उन्होंने बताया कि हेमंत और देवराज दो अन्य लोगों के साथ शुक्रवार को कामाक्षीपालया स्थित इंदिरा कैंटीन में आए थे. उन्होंने खाने की थाली में एक कॉकरोच पाकर हंगामा किया. और कैंटीन के कर्मचारियों को धमकी दी. दोनों ने कैंटीन में मौजूद लोगों से भोजन नहीं करने का भी अनुरोध किया.

पुलिस ने बताया कि कैंटीन में लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि हेमंत अपने साथ कॉकरोच लेकर आया था और उसने उसे खाने में डाल दिया.

पुलिस के मुताबिक देवराज इस सच को जानता था लेकिन फिर भी उसने हेमंत के दावे का समर्थन किया.

नगर निकाय बृहत बेंगलुरु महानगर पालिके (बीबीएमपी) ने कैंटीन की वीडियो फुटेज पुलिस को सौंप दिया और हेमंत तथा उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बीबीएमपी ही शहर में इस ‘इंदिरा कैंटीन’ कार्यक्रम का संचालन कर रहा है.

आरोपी हेमंत और देवराज ऑटोरिक्शा चालक हैं. पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि उनका मकसद प्रचार पाना था. उन्होंने बताया कि वो लोग किसी राजनीतिक दल से जुड़े हुए नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi