S M L

आतंकियों के निशाने पर पीएम मोदी, कराची से फोन करने वाले शख्स ने कहा- हत्या के लिए 2 आदमी भेजे हैं

धमकी देने वाले शख्स ने पीएम को मुस्लिम विरोधी बताया है और देश में आतंकी हमला करने की बात भी कही है.

Updated On: Feb 01, 2019 05:20 PM IST

FP Staff

0
आतंकियों के निशाने पर पीएम मोदी, कराची से फोन करने वाले शख्स ने कहा- हत्या के लिए 2 आदमी भेजे हैं

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से आतंकवादियों के रडार पर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से आतंकियों के निशाने पर हैं. इस बार पाकिस्तान के कराची से आए फोन पर प्रधानमंत्री मोदी को मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले शख्स ने पीएम को मुस्लिम विरोधी बताया है. इसके साथ ही देश में दहशतगर्दी और आतंकी हमला करने की बात भी कही है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर के देवबंद तहसील के थाना नागल के गांव डंघेडा निवासी जितेंद्र के पास एक कॉल आया. कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि वो पाकिस्तान के कराची से बोल रहा है. उसने पीएम मोदी को मारने के लिए नेपाल के रास्ते दो लोगों को भेजा है. इतनी बात सुनते ही जितेंद्र ने पुलिस को कॉल किया और पूरी बात बताई.

मजदूरी करने वाले जितेंद्र ने पुलिस को बताया, "फोन करने वाले ने उससे कहा कि मैं कराची से बोल रहा हूं, इसके जवाब में उसने कहा- मैं हिन्दुस्तान से बोल रहा हूं. उसने पूछा कि क्या आप सलीम बोल रहे हैं. जितेंद्र ने भी कह दिया- हां, मैं सलीम बोल रहा हूं. इसके बाद कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि हमने पाकिस्तान से दो आदमी भेजें हैं, जो नेपाल और भारत की सीमा पर मिलेंगे. उनके पास दो एके-47 हथियार और गोला-बारूद, सब कुछ है."

इतना सुनने के बाद जितेंद्र के होश उड़ गए. उसने पुलिस को सूचना दी. मामला पीएम मोदी से जुड़ा होने के चलते पुलिस के आलाधिकारी युवक से मिलने उसके गांव पहुंचे. इसके बाद जितेंद्र को सहारनपुर एसएसपी ऑफिस लाया गया और कॉल के बारे में पूरी जानकारी ली गई. इस मामले पर एसपी देहात ने बताया कि हां, थाना नागल डंघेडा गांव निवासी पर इस तरह की कॉल आई थी. जिस नंबर से कॉल आई थी, उसकी जांच की जा रही है.

(न्यूज18 के लिए देवेश त्यागी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: Budget speech 2019: इनकम टैक्स में छूट के साथ पीयूष गोयल के बजट भाषण की बड़ी बातें

ये भी पढ़ें: Budget 2019: Income Tax छूट की सीमा 2.5 से बढ़कर 5 लाख हुई, 5 लाख की आमदनी पर कोई टैक्स नहीं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi