विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीजेपी सांसद के हनी ट्रैप मामले में आरोपी महिला के पिता और भाई गिरफ्तार

पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया था

FP Staff Updated On: May 05, 2017 11:35 AM IST

0
बीजेपी सांसद के हनी ट्रैप मामले में आरोपी महिला के पिता और भाई गिरफ्तार

1 मई को सामने आए बीजेपी सांसद केसी पटेल के हाई-प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

दिल्ली पुलिस ने केसी पटेल के आरोप के मुताबिक उन्हें हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला के पिता और छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए सांसद को धमकाने और पांच करोड़ रूपए की मांगने वाली आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया था. जबकि महिला ने सांसद पर रेप का आरोप लगाया था.

इस मामले से दिल्ली पुलिस ने पर्दा उठाया था. मीडिया में छपी खबर के अनुसार गुजरात से लोकसभा सांसद केसी पटेल ने आरोप लगाया था कि एक महिला ने उन्हें नशीला पदार्थ देकर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी फिल्म बनाई और उनसे 5 करोड़ रुपए की मांग की.

साथ ही महिला ने सांसद को धमकी दी है कि अगर वो उसकी मांग पूरी नहीं करते हैं तो वो उनकी तस्वीरें और वीडियो जारी कर देगी. इसके अलावा महिला ने रेप केस करने की भी धमकी दी है.

जिसकी पुष्टि  दिल्ली पुलिस के विशेष कमिश्नर मुकेश मीणा ने की थी और आईपीसी की धारा 384 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने मामले को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखा था और माना जा रहा था कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें: हनी ट्रैप मामले पर फंसे सांसद बोले, जांच में करूंगा सहयोग

kc patel

हनी ट्रैप मामले में फंसे बीजेपी सांसद केसी पटेल

केसी पटेल ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत कहा था. उन्होंने दावा किया था कि महिला ने उनसे कुछ मदद मांगी थी और गाजियाबाद में अपने घर तक साथ चलने को कहा था जहां सांसद की सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया. इसके बाद सांसद को होश नहीं रहा.

कुछ समय बाद दोबारा होश संभालने के बाद उन्हें समझ आया कि उन्हें जाल में फंसाया गया है. वहीं शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस प्रमुख ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें: हनी ट्रैप में सांसद को फंसाने की आरोपी महिला गिरफ्तार 

इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम को लगाया गया था. शुरुआती कार्रवाई में ये भी पाया है था कि वो महिला सांसदों से पहले मदद मांगती है फिर उन्हें अपनी बातों के जरिए फंसाती है.

उसके बाद वो उन्हें अपने घर चाय पर ले लाया करती थी फिर वहां आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीरें खींचती है. इस सबके बाद वो पैसे या फिर अच्छी नौकरी की मांग करती थी. मांग पूरी न होने पर रेप केस दर्ज कराने की धमकी देती है.

दिल्ली पुलिस ने तभी कहा था कि उसने महिला की पहचान कर ली है और वो जल्द ही इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi