S M L

GoAir के दो विमानों में गड़बड़ी, आधे रास्ते से लौटना पड़ा वापस

शनिवार के दिन विमान कंपनी गोएयर के दो विमानों में तकनीकि खराबी देखी गई. जिसके बाद इन विमानों को वापस लौटना पड़ा.

Updated On: Oct 21, 2018 09:57 PM IST

FP Staff

0
GoAir के दो विमानों में गड़बड़ी, आधे रास्ते से लौटना पड़ा वापस
Loading...

शनिवार के दिन विमान कंपनी गोएयर के दो विमानों में तकनीकि खराबी देखी गई. इस खराबी के कारण विमान को आधे रास्ते से वापस लौटना पड़ा. दरअसल, प्रैट एंड व्हिटनी कंपनी के इंजन वाले विमानों में लगातार आई खामियों के बीच एक और नया मामला सामने आया है. गोएयर के विमान में शनिवार को कलपुर्जे की खामी का पता चला जिसके कारण उड़ान को बीच रास्ते से वापस लौटना पड़ा. इस विमान में भी प्रैट एंड व्हिटनी कंपनी का इंजन लगा हुआ था.

कंपनी के जरिए जारी बयान में कहा गया कि माले जा रही इस उड़ान को तकनीकी खामी के कारण वापस दिल्ली में ही उतारना पड़ा. गोएयर ने कहा, 'गोएयर का विमान G8 174 दिल्ली से माले के लिए उड़ान भरने के बाद इसमें तकनीकी खामी सामने आ गई. मानक परिचालन प्रक्रिया के तहत विमान के कप्तान ने दिल्ली हवाईअड्डे लौटने का निर्णय लिया. विमान के उतर जाने के बाद खामी का पता चल गया और एक पुर्जा बदलकर इसे ठीक कर लिया गया. विमान फिर परिचालन में है.' दरअसल, कंपनी ने दिल्ली और मुंबई से माले के लिए परिचालन की शुरुआत पिछले ही सप्ताह शुरू की है.

इसके अलावा दिल्ली आ रही एक अन्य विमान G8 285 को कार्गो क्षेत्र में गलत अलार्म के बजने के कारण वापस गोवा हवाईअड्डा पर उतारा गया. कंपनी ने कहा एक अन्य बयान में दिल्ली-गोवा उड़ान के वापस गोवा लौटने की जानकारी दी. कंपनी ने कहा, 'गोवा से दिल्ली जा रहे विमान जी8 285 को सामान रखने वाले क्षेत्र में अलार्म बज जाने के कारण एहतियाती तौर पर गोवा हवाईअड्डे पर ही उतार लिया गया.'

हालांकि, कंपनी ने इन दोनों विमानों में सवार यात्रियों की संख्या की जानकारी नहीं दी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi