S M L

...जब युद्ध का मैदान बन गया उज्जैन का महाकाल मंदिर, देखें वीडियो

मंदिर के बाहर फूल और प्रसाद बेचने वाले दो दुकानदारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. बाद में इस लड़ाई में महिलाएं भी शामिल हो गईं. उन्हें भी रॉड, पाइप, लात-घूंसे, जूते-चप्पलों से पीटा गया

Updated On: Jun 18, 2018 10:03 AM IST

FP Staff

0
...जब युद्ध का मैदान बन गया उज्जैन का महाकाल मंदिर, देखें वीडियो
Loading...

उज्जैन का विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर शनिवार को युद्ध का अखाड़ा बन गया. मंदिर के बाहर फूल और प्रसाद बेचने वाले दो दुकानदारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे पर डब्लूडब्लूएफ रेस्लिंग स्टाइल में हमला बोल दिया.

दोनों के बीच शुरू हुई इस लड़ाई में उनके परिवार की महिलाएं भी शामिल हो गईं. जब दोनों गुट आपस में लड़ रहे थे तो वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया. सोशल मीडिया पर मारपीट और लड़ाई का यह वीडियो वायरल हो गया है. 47 सेकेंड के इस वीडियो में रॉड, पाइप, लात-घूंसे, जूते-चप्पल जमकर चले.

फूल बेचने वाले एक युवक ने दूसरे पक्ष की महिलाओं को भी रॉड, लात और घूंसों से बुरी तरह पीटा.

मंदिर के बाहर दो गुटों के बीच इस मारपीट को देखकर वहां से गुजर रहे भक्त सहम गए.

चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह की यह घटना है वहां से पुलिस चौकी महज 50 मीटर की दूरी पर है. बावजूद इसके बीच सड़क यह मारपीट और घमासान तकरीबन आधे घंटे तक यूं ही चलता रहा. महाकाल मंदिर परिसर में भी हर वक्त सैकड़ों सुरक्षा गार्ड्स मौजूद रहते हैं लेकिन इस दौरान किसी ने भी यह झगड़ा खत्म कराने की कोशिश नहीं की.

बाद में दोनों गुटों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस कंप्लेन दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है.

भक्तों ने बताया कि महाकाल मंदिर के आसपास ऐसी घटना अब आम बात हो गई है. ऋद्धालुओं को जबरदस्ती फूल-मालाएं और प्रसाद देने के नाम पर दुकानदार आए दिन इसी तरह उलझ पड़ते हैं जिसका परिणाम कई बार लड़ाई और मारपीट होती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi