S M L

छत्तीसगढ़: 2 साध्वियों से गैंगरेप, 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार गैंगरेप की यह घटना इसी साल 2 मार्च की है लेकिन मामला शुक्रवार को दर्ज कराया गया है

Updated On: Jun 17, 2018 01:44 PM IST

Bhasha

0
छत्तीसगढ़: 2 साध्वियों से गैंगरेप, 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 2 महिला साध्वियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित साध्वियों के अनुसार यह घटना मार्च महीने की है.

पीड़ित साध्वियों के अनुसार घटना वाले दिन वो जांजगीर-चापा जिले से कोरबा बरपाली जाने को निकली थीं. रास्ते में उनकी मुलाकात एक परिचित दिलचंद पटेल और उसके 3 साथियों से हुई. उन्होंने दोनों साध्वियों को आश्रम छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ गाड़ी में बिठा लिया था.

साध्वियों के अनुसार वो इस दौरान एक जन्मदिन सामारोह में भी शामिल हुए. इसके बाद आरोपी उन्हें आश्रम छोड़ने की बजाय पेंड्रा इलाके में सोन नदी के किनारे ले गए. जहां बंदूक दिखाकर चारों ने उनके साथ रेप किया. वारदा के बाद आरोपियों ने दोनों साध्वियों को घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना इसी साल 2 मार्च की है लेकिन मामला शुक्रवार को दर्ज कराया गया है. पेंड्रा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मधुलिका सिंह ने बताया कि ‘दोनों साध्वियों ने अपनी शिकायत में 4 लोगों का नाम लिया है.'

पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान जांजगीर-चापा जिले के दीपचंद पटेल और यूपी के लालगंज इलाके के कल्पनाथ चौधरी, गिरिजा शंकर चौधरी और श्याम चंद चौधरी के रूप में की है. अब तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi