live
S M L

मुंबई: दही हांडी समारोह में हुई 2 गोविंदाओं की मौत, 117 घायल

गोविंदाओं की मौत इलाकों में दही हांडी समारोह के दौरान मानव पिरामिड बनाते समय हुई

Updated On: Aug 16, 2017 12:38 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: दही हांडी समारोह में हुई 2 गोविंदाओं की मौत, 117 घायल

जन्माष्टमी के अवसर पर मुंबई और आसपास के इलाकों में दही हांडी समारोह के दौरान मानव पिरामिड बनाते समय हुई दुर्घटनाओं में दो गोविंदाओं की मौत हो गई. वहीं, 117 अन्य घायल हो गए. पालघर और ऐरोली में एक-एक गोविंदा की मौत हुई.

इस अवसर पर दही हांडी तोड़ने के लिए पूरे महाराष्ट्र में गोविंदाओं की टोलियों के बीच प्रतिस्पर्धा रहती है. बारिश और घायल होने का डर भी उनके जोश में खलल नहीं डाल पाया.

जन्माष्टमी का त्योहार घाटकोपर, दादर, लालबाग और भांडुप सहित पूरे शहर में पूरे उत्साह के साथ मनाया गया. नगर निकाय के अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार शाम पांच बजे तक मुंबई में करीब 45 गोविंदा घायल हुए हैं.

अधिकारियों ने बताया कि घायलों में एक की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दूसरे लोगों का प्राथमिक उपचार करने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने बताया कि पालघर में 21 साल के रोहन किनी की मिरगी का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

हांडी तोड़ने के बाद उसे मानव पिरामिड से नीचे उतारा गया. लेकिन इसके तुरंत बाद उसे मिरगी का दौरा पड़ा. अस्पताल ले जाते समय मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे उसकी मौत हो गई.

ऐरोली में जयेश सरले नामक गोविंदा की मौत हुई. उसकी मौत बिजली के तार की चपेट में आने से हुई.

(साभार न्यूज़ 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi