S M L

इंद्राणी ने पीटर पर लगाया शीना को अगवा कर हत्या का आरोप

इंद्राणी ने बुधवार को मुंबई में एक सीबीआई अदालत से कहा कि उनके पति पीटर मुखर्जी ने ‘लालच और दुर्भावना’ से उनकी बेटी को गायब करवाया होगा

Updated On: Nov 16, 2017 12:34 PM IST

FP Staff

0
इंद्राणी ने पीटर पर लगाया शीना को अगवा कर हत्या का आरोप

शीना बोरा हत्याकांड में चौंकाने वाला मोड़ आ गया है. उसकी मां और मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अब कहा है कि शीना की हत्या में उनके पति पीटर मुखर्जी का हाथ हो सकता है. पीटर का कॉल डिटेल निकाला जाना चाहिए. ताकि मामले में सच्चाई काफी हद तक सामने आ जाए.

इंद्राणी ने ये मांग बुधवार को मुंबई में सीबीआई अदालत के सामने रखी. उसने कहा कि उनके पति पीटर मुखर्जी ने ‘लालच और दुर्भावना’ से उनकी बेटी को गायब करवाया होगा.

हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर पीटर पर आरोप नहीं लगाया. कहा कि पीटर और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय शीना के अपहरण, उसके लापता होने और सबूतों को नष्ट करने के पीछे हो सकते हैं.

अदालत के बाहर पूर्व पति के साथ बात करती दिखी इंद्राणी 

आवेदन पर कोर्ट ने कहा कि वे इसकी एक कॉपी सीबीआई के वकील को और एक कॉपी पीटर मुखर्जी के वकील को उपलब्ध करा दें.

इंद्राणी का कहना था कि अगर उनके पास सीडीआर मिल जाता है तो पूरे केस को समझने में आसानी होगी. सबूतों के मामले में अहम सुराग भी मिल पाएंगे. हम सच्चाई के करीब हो सकते हैं.

सुनवाई के बाद इंद्राणी अपने पूर्व पति और मामले में आरोपी संजीव खन्ना के साथ बातचीत करती दिखी. वहीं पीटर आवेदन को अपनी बहन के साथ पढ़ते देखे गए. इसके बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

इंद्राणी ने आवेदन में कहा, ‘मेरे पास इस बात को मानने के ठोस कारण हैं कि पीटर मुखर्जी ने (अब इकबाली गवाह बन चुके आरोपी) श्यामवर राय समेत अन्य की सहायता से 2012 में मेरी बेटी शीना का साजिश रचकर अपहरण किया होगा. उसे लापता कर दिया और बाद में सबूतों को नष्ट कर दिया.’

साल 2012 में हुई थी शीना बोरा की हत्या 

इंद्राणी के मुताबिक वे मानती हैं कि पीटर और अन्य ने उन्हें फंसाने और गवाहों को प्रभावित करने के लिए हालात और सूचना में हेरफेर किया है. इस साल जनवरी में इंद्राणी पीटर मुखर्जी से तालाक की इच्छा कोर्ट से जता चुकी हैं.

साल 2012 में 24 अप्रैल को शीना बोरा की हत्या कर दी गई थी. लेकिन मामले का खुलासा 2015 में हुआ जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय को हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

इंद्राणी मुखर्जी पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर इंद्राणी की पूर्व शादी से हुई बेटी शीना की हत्या कर दी थी. 25 अप्रैल को उसकी लाश को डिस्पोज कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi