S M L

किसने रची हरियाणवी सिंगर हर्षिता के मर्डर की साजिश

हर्षिता को गोली मारने से पहले बदमाशों ने साथियों को कार से उतरने के लिए कहा था. इसके बाद बदमाशों ने हर्षिता को गोलियों से भून दिया

Updated On: Oct 18, 2017 01:25 PM IST

FP Staff

0
किसने रची हरियाणवी सिंगर हर्षिता के मर्डर की साजिश

22 वर्षीय हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की 4 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना तब हुई जब हर्षिता हरियाणा में पानीपत के पास चमराड़ा गांव में अपने कार्यक्रम से लौट रही थी. जानकारी के मुताबिक हर्षिता अपने साथियों के साथ कार्यक्रम के बाद i10 कार से लौट रही थी. चमराड़ा-पुगथाला रोड पर काली कार में 4 बदमाशों ने हर्षिता की कार को ओवरटेक कर रोक लिया. इसके बाद उन्होंने सभी साथियों को कार से नीचे उतारकर हर्षिता को 5 गोली मार दीं. गोली लगने से हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई.

हर्षिता की मौत के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में हत्या के पीछे हर्षिता के जीजा का हाथ बताया जा रहा है. तो कई इसके पीछे साजिश की बात कर रहे हैं. इससे पहले हर्षिता ने 8 अगस्त को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर अपनी जान का खतरा बताया था. इसमें उसने उस नंबर की भी फोटो डाली थी, जिससे उसे जान से मारने की धमकी मिल रही थी. हर्षिता ने कहा था कि उसे लगातार अपने वीडियो हटाने के लिए कहा जा रहा है, लेकिन वह किसी से डरने वाली नहीं है. हालांकि इस मामले में अभी कई परते खुलनी बाकि हैं.

हर्षिता मौसी के घर नरेला में रह रही थी

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत के राठधाना गांव के प्रदीप कुमार ने कहा है कि गाड़ी वो चला रहा था. कार की आगे वाली सीट पर संदीप और कार की पीछे वाली सीट पर निशा और हर्षिता बैठे हुए थे. अचानक पुगथला रोड पर मुर्गी फार्म के पास काले रंग की फोर्ड फिगो सवार बदमाशों ने कार अड़ाकर उनकी गाड़ी रुकवा ली. कार से एक बदमाश उतरा और उसने कहा कि उसे हर्षिता से हिसाब चुकता करना है. उन्होंने सभी को कार उतरकर भागने के लिए कहा. तीनों कार से उतरकर पास के खेतों में भाग गए. इसके बाद बदमाशों ने हर्षिता को गोलियों से भून दिया.

हर्षिता की मां की भी मौत हो चुकी है. आरोप है कि उसकी मां को उसके जीजा ने मार दिया था. बताया जा रहा है कि जीजा ने हर्षिता और उसकी बहन को भी जान से मारने की धमकी दे रखी थी. हर्षिता की बहन भी जीजा के चंगुल से छूटकर भाग गई थी, जबकि हर्षिता मौसी के घर नरेला रह रही थी.

हर्षिता ने बहुत कम समय में ही हरियाणा में अपनी अलग पहचान बना ली थी. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी हर्षिता की वीडियो ट्रेंड करती थीं. ऐसा कहा जाता था कि हर्षिता सपना की तर्ज पर डांस करती थी, लेकिन बहुत कम समय में ही हर्षिता ने अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया था. वहीं हर्षिता का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते थे. हर्षिता दहिया हरियाणा के लोकगीतों पर डांस करती थीं. वह एक चर्चित सिंगर भी थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi