S M L

युवक ने बेटे होने का किया नाटक, पड़ोसी के पिता से लिए पैसे और असली बेटे के साथ किया ये काम

अधिकारी ने बताया कि आरोपी जानता था कि अर्शीद शेख ने कभी अपने पिता को नहीं देखा था. उसके पिता केरल में रहते थे और वहीं काम करते थे

Updated On: Dec 27, 2018 12:58 PM IST

FP Staff

0
युवक ने बेटे होने का किया नाटक, पड़ोसी के पिता से लिए पैसे और असली बेटे के साथ किया ये काम

पुलिस ने बुधवार को बताया कि पूर्व बर्धमान जिले में एक 22 वर्षीय युवक ने अपने बेटे होने का नाटक करते हुए पड़ोसी के पिता से पैसे लिए और असली बेटे को मार डाला. एनडीटीवी की खबर के अनुसार पुरबस्थली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, बाबूदींगा गांव के जमाल शेख को अपने पड़ोसी अर्शीद शेख (14) की हत्या करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी जानता था कि अर्शीद शेख ने कभी अपने पिता को नहीं देखा था. उसके पिता केरल में रहते थे और वहीं काम करते थे. वह वर्षों पहले अपनी पत्नी से अलग हो गए थे. लड़का अपने नाना-नानी के साथ रहता था. पुलिस ने बताया कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उस आदमी का फोन नंबर हासिल किया. उससे बेटे के रूप में बात की और आर्थिक मदद मांगी.

अधिकारी ने कहा, पिता ने शेख को पैसे भेजे थे लेकिन जब उस व्यक्ति ने यात्रा का भुगतान करने की इच्छा व्यक्त की तो अपराधी ने डर के मारे अर्शीद को मार डाला. अधिकारी ने कहा कि अर्शीद 3 दिसंबर को लापता हो गया था और उसका शव खेतों से बरामद किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi