Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

फेसबुक से आगे निकला ट्रूकॉलर, एप डाउनलोड मामले में चौथे नंबर

व्हाट्सएप सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जानेवाला एप है, जिसके बाद मैसेंजर और शेयरइट का नंबर आता है

IANS Updated On: Jun 02, 2017 07:46 PM IST

0
फेसबुक से आगे निकला ट्रूकॉलर, एप डाउनलोड मामले में चौथे नंबर

फेसबुक को पीछे छोड़कर ट्रूकॉलर गूगल प्ले स्टोर पर देश में चौथा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला एप बन गया है. इस एप्लिकेशन के अंदर विज्ञापनदाताओं को हर दिन 1 लाख से ज्यादा क्लिक हासिल होता है.

'मैरी मीकर इंटरनेट ट्रेंड्स 2017' रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप देश का सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जानेवाला एप है, जिसके बाद मैसेंजर और शेयरइट है.

ट्रूकॉलर के भारतीय ऑपरेशन के प्रमुख और मार्केटिंग के वाइस प्रेसीडेंट तेजिंदर गिल ने एक बयान में कहा, 'हमारी सबसे बड़ी मजबूती एंगेजमेंट और अविभाजित ध्यान है जो हम अपने विज्ञापनदाताओं को देते हैं.'

70 फीसदी से ज्यादा विज्ञापनदाता बार-बार आने वाले ग्राहक

गिल ने कहा, 'हम ब्रांड के संदेश को उपभोक्ताओं के दिमाग में सबसे टॉप लेवल पर पहुंचा सकते हैं. इस तथ्य के साथ कि हम 'एप्वाइंमेंट व्यूइंग' एप नहीं है. यह तथ्य इससे भी साबित होता है कि हमारे 70 फीसदी से ज्यादा विज्ञापनदाता बार-बार आने वाले ग्राहक हैं, जो हमें अपने मंच की अहमियत का भरोसा दिलाता है.'

वहीं, घरेलू मनोरंजन एप जियो टीवी ने इस साल सबसे बड़ी छलांग लगाई है. वो फेसबुक लाइट को पीछे छोड़ते हुए 301 से 9वें नंबर पर पहुंच गई है.

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि देश में इंटरनेट यूजर्स की संख्या बढ़कर 35.5 करोड़ पहुंच चुकी है. इस मामले में दुनिया में चीन के बाद भारत दूसरे नंबर पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi