S M L

अब बिहार में भी बीफ पर हिंसा: भीड़ ने ट्रक ड्राईवर को जमकर पीटा

स्थानीय लोगों ने बिहार के शाहपुर से मुजफ्फरपुर जा रहे बीफ लदी ट्रक को पकड़ लिया था

Updated On: Aug 03, 2017 04:07 PM IST

FP Staff

0
अब बिहार में भी बीफ पर हिंसा: भीड़ ने ट्रक ड्राईवर को जमकर पीटा

बिहार के भोजपुर में गुरुवार को बीफ ले जा रहे एक ट्रक को कुछ लोगों रोक दिया और उन्होंने ट्रक पर सवार ड्राइवर सहित 3 लोगों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर दी.

घटना शाहपुर थाना के शाहपुर पेट्रोल पंप के पास की है जहां आज सुबह स्थानीय लोगों ने शाहपुर के रानीसागर से मुजफ्फरपुर जा रहे बीफ लदी ट्रक को पकड़ लिया. लोगों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक के साथ जा रहे तीनों को लोगों के चंगुल से निकालते हुए गिरफ्तार कर लिए.

इस बीच आक्रोशित लोगों ने शाहपुर थानाध्यक्ष के निलंबन की मांग करते हुए आरा-बक्सर मुख्य मार्ग को शाहपुर के पास घंटो जाम कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर जगदीशपुर एएसपी पहुंचे और लोगों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए.

आक्रोशित लोगों के मुताबिक शाहपुर के रानीसागर से अक्सर बीफ की तस्करी की जाती है लेकिन इस ओर प्रश्लआसान ध्यान नहीं देता. फिलहाल लोग बारिश के बीच सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं.

कांग्रेस ने कहा- यह बीजेपी के आने का परिणाम

इस बीच मामले पर कांग्रेस नेता तहसीन पूनावाला की तरफ से प्रतिक्रिया भी आ गई. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आरजेडी और कांग्रेस के सत्ता से बाहर होते ही बिहार में 'गौ-आतंकी' 'बीफ-आतंकवाद' फैलाने लगे हैं.'

गौरतलब है कि पूनावाला आज-कल जोर-शोर से मासुका यानि मानव सुरक्षा कानून बनवाने की मुहिम में लगे हुए हैं. इस कानून का मकसद भीड़ और कथित गौरक्षकों द्वारा हिंसा से लोगों को बचाना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi