S M L

राजस्थान में बीयर से लदा हुआ ट्रक टोल प्लाजा से टकराया, बह गई शराब की नदी

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे जयपुर की ओर से बीयर की बोतलों से भरा हुआ ट्रक तेज रफ्तार से आता है और बेकाबू होकर टोल प्लाजा के डिवाइडर पर टकरा जाता है

Updated On: Sep 22, 2018 12:16 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान में बीयर से लदा हुआ ट्रक टोल प्लाजा से टकराया, बह गई शराब की नदी

जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर स्थित राजस्थान का किशनगंज टोल प्लाजा बीते शुक्रवार को बीयर से नहा गया. जी हैं ये बिल्कुल सच है. ये सुनने में जरूर अटपटा लग रहा होगा लेकिन जब आप इसका वीडियो देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. शराब के नशे में आदमी को झूमते तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन बीयर की बोतलों से लदे ट्रक को इस तरह से झूमते हुए आप शायद न देख पाएं.

दरअसल राजस्थान के किसनगंज टोल प्लाजा पर बीयर की बोतलों से लदा ट्रक हाइवे पर बेकाबू हो गया था और टोल बूथ से टकरा गया था. इस हादसे का एक भयानक वीडियो भी सामने आया है तो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे जयपुर की ओर से बीयर की बोतलों से भरा हुआ ट्रक तेज रफ्तार से आता है और बेकाबू होकर टोल प्लाजा के डिवाइडर पर टकरा जाता है. ट्रक जिस समय टोल डिवाइडर से टकराया उस वक्त वहां उसके आगे दो और गाड़ियां खड़ी थी.

ट्रक के डिवाइडर से टकराते ही बीयर की बोतलों से भरे डब्बे नीचे गिर गए. डब्बे गिरने से आगे खड़ी दोमों गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुईं. इस हादसे में ट्रक चालक और टोल प्लाजा का कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनका किशनगंज के अस्पताल में इलाज चल रहा है. लोगों की मानें तो ट्रक जिस लेन से टकराया उसमें केवल दो ही गाड़ियां मौजूद थीं वरना ये हादसा और बड़ा हो सकता था. इस बीच वहां मौजूद कई लोग बची हुई बीयर की बोतलें लेकर भागते दिखे. बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात को संभाला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi