S M L

सानिया को ट्रोल करने वालो...राजदीप को दिया उनका जवाब सुन लो

शोएब मलिक ने 7वीं सालगिरह के मौके पर सानिया मिर्जा को स्पेशल गिफ्ट दिया.

Updated On: Apr 14, 2017 12:26 PM IST

FP Staff

0
सानिया को ट्रोल करने वालो...राजदीप को दिया उनका जवाब सुन लो

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. शोएब मलिक ने ट्विटर पर अपनी शादी की 7वीं सालगिरह के मौके पर सानिया मिर्जा को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है. अपनी शानदार शतकीय पारी के चलते मलिक को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का आवार्ड दिया गया. जिसे उन्होंने एनिवर्सरी गिफ्ट के रूप में सानिया को डेडीकेट किया है.

शोएब ने ट्विटर पर लिखा, मुझे सपनों की ताकत दिखाने के लिए मैं ये अवार्ड तुम्हें (सानिया मिर्जा) डेडीकेट करते हूं. हमारी शादी के सात वर्ष का जश्न. वहीं शोएब के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने एक बार फिर उनकी और सानिया की पेरेंट हुड पर सवाल उठाए और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सानिया या शोएब को पेरेंट हुड को लेकर सवालों का सामना करना पड़ा हो. एक टीवी शो के दौरान वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी सानिया से उनकी मदरहुड को लेकर सवाल किए थे और उनसे पूछा था कि आप सेटलडाउन कब हो रही हैं. राजदीप के इस सवाल पर सानिया ने उन्हें करारा जवाब दिया था, जिसके बाद उन्होंने सानिया से तुरंत माफी मांगी थी. वीडियो में देखें ये पूरा किस्सा...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi