S M L

सुरक्षा कारणों से PM मोदी से नहीं मिल पाईं तीन तलाक पीड़िता निदा खान

निदा के खिलाफ बरेली के मौलाना ने फतवा जारी किया है. शनिवार को शाहजहांपुर में पीएम की रैली समाप्त होने के बाद निदा खान उनसे मिलने वाली थीं लेकिन सुरक्षा कारणों से नहीं मिल सकीं

Updated On: Jul 21, 2018 04:24 PM IST

FP Staff

0
सुरक्षा कारणों से PM मोदी से नहीं मिल पाईं तीन तलाक पीड़िता निदा खान

बरेली में तीन तलाक का शिकार हुई निदा खान ने कहा है कि जो लोग फतवा जारी करते हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

निदा के खिलाफ बरेली के मौलाना ने फतवा जारी किया है. शनिवार को शाहजहांपुर में पीएम की रैली समाप्त होने के बाद निदा खान उनसे मिलने वाली थीं लेकिन सुरक्षा कारणों से नहीं मिल सकीं. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी का इस मुलाकात में निदा खान के साथ मिलने का कार्यक्रम था.

निदा खान ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, जो लोग फतवा जारी करते हैं, उन्हें रोका जाना चाहिए. मैं अब प्रधानमंत्री से मिलने के लिए अलग से वक्त लूंगी. आज (शनिवार) पीएम शाहजहांपुर में थे लेकिन कुछ सुरक्षा कारणों से मैं उनसे नहीं मिल पाई.

निदा खान ने आगे कहा, मेरे खिलाफ एक फतवे में कहा गया है कि जो भी मेरे बाल काट कर लाएगा उसे 11786 रुपए का इनाम दिया जाएगा. फतवे में यह भी कहा गया है कि तीन दिन के अंदर अगर मैं यह देश नहीं छोड़ती हूं, तो मेरे ऊपर पत्थरों से हमला किया जाएगा.

कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने निदा और फरहत नकवी को न्योता भेजा था, जो कि उन्होंने स्वीकार कर लिया था. हालांकि पीएम से मुलाकात को लेकर पीएमओ की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi