S M L

ममता का मोदी पर प्रहार, बोलीं- पंडाल नहीं बना सकते, देश बनाना चाहते हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 अगस्त से वो 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' कैंपेन की शुरुआत करने जा रही हैं

Updated On: Jul 21, 2018 03:55 PM IST

FP Staff

0
ममता का मोदी पर प्रहार, बोलीं- पंडाल नहीं बना सकते, देश बनाना चाहते हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है. शनिवार को कोलकाता में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की तरफ से आयोजित शहीद दिवस रैली में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

ममता ने कहा, 'जो कायदे से एक पंडाल से नहीं बना सकते. वह देश को बनाना चाहते हैं.' ममता ने प्रधानमंत्री की पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में हुई रैली के संदर्भ में यह बात कही, जिसमें पंडाल गिर गया था और 99 लोग जख्मी हुए थे. उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से हम 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' कैंपेन की शुरुआत करने जा रहे हैं.

टीएमसी अध्यक्ष ने देश में बढ़ती मॉब लिन्चिंग की घटनाओं पर कहा कि वो (बीजेपी) लोगों को तालीबानी बना रहे हैं. मैं बीजेपी और आरएसएस के कुछ अच्छे लोगों को भी जानती हूं, जिनका मैं सम्मान करती हूं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो घटिया खेल खेल रहे हैं.

शहीद दिवस रैली के दौरान ही ममता ने बीजेपी से हाल फिलहाल इस्तीफा देने वाले चंदन मित्रा, सीपीएम के पूर्व सांसद मोइनुल हसन, कांग्रेस की सबीना यास्मीन और मिजोरम के एडवोकेट जनरल विश्वजीत देब के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की.

ममता ने साफ किया कि 2019 में भले ही वो देश में किसी पार्टी के साथ गठबंधन करें लेकिन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi