S M L

जम्मू कश्मीर: धव्जारोहण के दौरान गिरा तिरंगा, जांच के दिए गए निर्देश

पूरे प्रशासन को शर्मिंदा करने वाली इस घटना पर गंभीरता दिखाते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने तुरंत इसकी जांच के लिए दो सदस्यीय समिति गठित की है

Updated On: Jan 26, 2019 10:56 PM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: धव्जारोहण के दौरान गिरा तिरंगा, जांच के दिए गए निर्देश

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में गणतंत्र दिवस अवसर पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में ध्वजारोहण के दौरान झंडा गिर गया. इस घटना के कारण प्रशासन को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. हालांकि शर्मसार कर देने वाली घटना के संबंध में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के राजौरी के जिला मजिस्ट्रेट मोहम्मद एजाज असद ने गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में जैसे ही झंडा फहराने के लिए डोर खिंची वैसे ही डोर झंडे सहित नीचे आ गिरी. अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद पुलिसकर्मी तत्काल वहां पहुंचे और झंडे को फिर से चढ़ाया गया.

पूरे प्रशासन को शर्मिंदा करने वाली इस घटना पर गंभीरता दिखाते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने तुरंत इसकी जांच के लिए दो सदस्यीय समिति गठित की है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि राजौरी के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शेर सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लियाकत कालस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं.

यह दो सदस्यीय समिति झंडे के गिरने के कारण और इसमें लापरवाही बरतने वालों से संबंधित जांट की रिपोर्ट एक सप्ताह के भीतर देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi