S M L

आदिवासी को बांधकर पीटा, पीटते हुए सेल्फी ली, पिटाई से हुई मौत

27 साल के मधु नाम के इस युवक पर आरोप था कि इसने अट्टापेडी इलाके के एक घर से 3 दिन पहले कुछ सामान चुराए थे

FP Staff Updated On: Feb 23, 2018 01:26 PM IST

0
आदिवासी को बांधकर पीटा, पीटते हुए सेल्फी ली, पिटाई से हुई मौत

गरीब का गुनाह है उसका गरीब होना यही बयां करता है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और शर्मिंदा करने वाली पीटते वक्त खींची गई सेल्फी और कुछ तस्वीरें.

केरल के पलक्कड़ में एक आदिवासी को वहां के लोगों ने इतनी बेरहमी से पीटा के आखिरकार उसकी मौत हो गई. 27 साल के मधु नाम के इस युवक पर आरोप था कि इसने अट्टापेडी इलाके के एक घर से 3 दिन पहले कुछ सामान चुराए थे.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक वहां पास ही जंगल से पकड़कर लोकल लोगों ने  इसे बेरहमी से बांधकर पीटा. इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि जब इसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया तो इसे लगातार उल्टियां होने लगी. आदिवासी युवक को तत्काल हॉस्पिटल भेजा गया लेकिन उसकी पुलिस जीप में ही मौत हो गई.

WhatsApp-Image-2018-02-23-at-09.26.33-1

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने इस घटना की निंदा करते हुए फेसबुक पर लिखा है कि " ये घटना बेहद निंदनीय है, मैंने केरल पुलिस के चीफ को अभियुक्तों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं. आज के मानव समाज में इस तरह की घटनाओं को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा. ये घटना हमारे राज्य के लिए काले धब्बे की तरह है और ऐसी किसी भी घटना के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी ताकि भविष्य में इस तरह का कोई वाकया नहीं हो ".

इस मामले को लेकर केरल के एससी/एसटी मिनिस्टर एके बालन का कहना है की इस मामले की तहकीकात के लिए एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi