S M L

एयर इंडिया की फ्लाइट से दुबई से लखनऊ आ रहे यात्री ने उतारे कपड़े, विमान में मचा हड़कंप

फ्लाइट की सीट 12 बी पर उन्नाव का रहने वाला सुरेंद्र (35) बैठा था, वह अचानक ही दोपहर दो बजे अपनी सीट से उठा और अपने कपड़े उतारने लगा

Updated On: Dec 31, 2018 12:23 PM IST

FP Staff

0
एयर इंडिया की फ्लाइट से दुबई से लखनऊ आ रहे यात्री ने उतारे कपड़े, विमान में मचा हड़कंप

दुबई से 150 यात्रियों को लेकर लखनऊ आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब 35 वर्षीय एक यात्री ने अपने कपड़े उतार दिए और विमान के अंदर ही टहलने लगा. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फ्लाइट में मौजूद स्टाफ ने आनन-फानन में उसके शरीर पर कंबल डालकर उसे ढक दिया. बता दें कि यह घटना बीते शनिवार की है लेकिन रविवार को मामला सामने आया.

सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान IX 194 दुबई से लखनऊ आ रही थी. फ्लाइट की सीट 12 बी पर उन्नाव का रहने वाला सुरेंद्र (35) बैठा था. वह अचानक ही दोपहर दो बजे अपनी सीट से उठा और अपने कपड़े उतारने लगा. यह नजारा देखकर फ्लाइट में बैठे दूसरे यात्री घबरा गए. उसने आधे कपड़े उतारे ही थे कि स्टाफ की नजर उस पर पड़ी. उसे बैठाकर उसका शरीर कंबल से ढका गया. सूत्रों की मानें तो फ्लाइट में दो स्टाफ बाकी सफर में उसे पकड़कर बैठे रहे ताकि वह फिर ऐसी कोई हरकत न करे.

लखनऊ पहुंचने पर सुरेंद्र को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया. सीआईएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार सुरेंद्र दुबई में काम कर रहा था. वहां पर उसके मालिक ने उसे इतना प्रताड़ित किया कि उसकी मानसिक हालत खराब हो गई. दुबई में काम करने के दौरान उसे छुट्टी नहीं दी जाती थी. पूछताछ में सामने आया कि सुरेंद्र का मालिक पाकिस्तान का रहने वाला है. उसे लगा कि फ्लाइट पाकिस्तान में लैंड करेगी इसीलिए उसने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए अपने कपड़े उतारने का प्रयास किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi