live
S M L

बर्निंग ट्रेन: पटना-मोकामा पैसेंजर की 6 बोगियों में लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन पूरी तरह खाली थी जिसके कारण यात्रियों को कोई नुकासन नहीं हुआ

Updated On: Jan 10, 2018 09:18 AM IST

FP Staff

0
बर्निंग ट्रेन: पटना-मोकामा पैसेंजर की 6 बोगियों में लगी आग

मंगलवार देर रात पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में आग लग लई. आग लगने के कारण ट्रेन की छह बोगियां जल कर खाक हो गई. आग इतनी तेज थी कि बगल में खड़ी फास्ट पैसेंजर मेमू ट्रेन के दो इजंन भी इसकी चपेट में आ कर पूरी तरह जल गए.

आग की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. दमकल की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है.

इस घटना की जांच करने पहुंचे एडीआरएम अरविंद रजक ने कहा कि पूरे घटना के हर एक बिंदु पर अधिकारी जांच करेंगे. वहीं डीआरएम ने बताया कि असमाजिक तत्वों ने च्पेम में आग लगाई है क्योंकि रुकी हुई ट्रेन में शॉर्ट-शर्किट नहीं हो सकती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन पूरी तरह खाली थी जिसके कारण यात्रियों को कोई नुकासन नहीं हुआ. मोकामा-पटना फास्ट पैसेंजर ट्रेन शंटिंग लाइन में खड़ी थी तभी अचानक से बीच की एक बोगी में आग लग गई. धीरे-धीरे आग फैलती गई और छह बोगियां इसकी चपेट में आकर जलकर खाक हो गई.

यह फास्ट पैसेंजर रोजाना मोकामा से पटना के लिए सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर रवाना होती है. आग की घटना के समय ट्रेन शंटिंग लाइन में खड़ी थी और बुधवार की सुबह खुलने वाली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi