S M L

पीएम के काफिले से हुआ ट्रैफिक जाम, तो गडकरी पैदल ही पहुंचे दफ्तर

नीति आयोग में एक बैठक में हिस्सा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लौटते समय यातायात रोक दिया गया था, जिसके कारण केंद्रीय मंत्री गडकरी को पैदल ही परिवहन भवन जाना पड़ा

Updated On: Jan 11, 2018 09:42 AM IST

Bhasha

0
पीएम के काफिले से हुआ ट्रैफिक जाम, तो गडकरी पैदल ही पहुंचे दफ्तर

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को संसद भवन के पास स्थित परिवहन मंत्रालय में अपने कार्यालय तक पैदल आना पड़ा, जब नीति आयोग में एक बैठक में हिस्सा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लौटते समय यातायात रोक दिया गया था.

देर शाम संसद मार्ग स्थित नीति आयोग में प्रधानमंत्री जब एक बैठक में हिस्सा लेकर लौट रहे थे तभी रेड क्रॉस तक यातायात रोक दिया गया. यहां से गुजरने वाले सभी वाहनों को रेड क्रॉस मुख्यालय के सामने रोक दिया गया. इतना ही नहीं इस दौरान पैदल जाने की भी इजाजत नहीं थी. इसी बीच परिवहन भवन की ओर आ रहे गडकरी की कार को भी रूकना पड़ा. इस पर गडकरी कार से उतर कर पैदल ही अपने कार्यालय की ओर चल दिए. थोड़ा आगे जाने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें पैदल जाने भी रोक दिया.

इस पर गडकरी कुछ देर वहीं खड़े रहे, इस बीच वहां तैनात एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें पहचान लिया और उनसे कोई कुछ पूछ पाता इससे पहले ही गडकरी ने अधिकारी से विनम्रतापूर्वक पूछा कि उनका दफ्तर थोड़ा आगे है, क्या वह पैदल निकल सकते हैं? पुलिस अधिकारियों ने उन्हें सहयोगियों के साथ न सिर्फ पैदल जाने दिया बल्कि कुछ पुलिसकर्मी उन्हें थोड़ा आगे तक छोड़ने भी आए.

इसके कुछ मिनट बाद ही प्रधानमंत्री का काफिला गुजर जाने पर वाहनों को जाने की इजाजत दी गई. हालांकि तब तक गडकरी पैदल ही परिवहन भवन तक पहुंच गए और उनकी सरकारी कार पीछे से पहुंची. इस नजारे को देख वहां खड़े लोगों में गडकरी के इस रवैये की खूब प्रशंसा की गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi