S M L

चुनाव जीतने के लिए एमपी कांग्रेस ने कार्यालय से कराया 'वास्तु दोष' दूर

कांग्रेस ने वास्तु विषेशज्ञों से राय लेने के बाद शिवाजी नगर स्थित अपने चार मंजिला पार्टी कार्यालय परिसर 'इंदिरा भवन' में ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद 3 शौचालयों को हटा दिया है

Updated On: Feb 11, 2018 06:10 PM IST

FP Staff

0
चुनाव जीतने के लिए एमपी कांग्रेस ने कार्यालय से कराया 'वास्तु दोष' दूर

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता का सूखा खत्म करने को बेकरार है. बीते 14 वर्षों से यहां सत्ता से बाहर कांग्रेस इस बार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इसके लिए पार्टी वास्तु शास्त्र का सहारा ले रही है. कांग्रेस ने भोपाल स्थित अपने हेडक्वार्टर से 'वास्तु दोष' को हटाने का फैसला लिया है. उसका मानना है कि यह कदम उसके लिए लकी साबित होगा और मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में फिर लौटेगी.

कांग्रेस ने वास्तु विषेशज्ञों से राय लेने के बाद शिवाजी नगर स्थित अपने चार मंजिला पार्टी कार्यालय परिसर 'इंदिरा भवन' में ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद 3 शौचालयों को हटा दिया है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के के मिश्रा ने बताया कि 'हमने वास्तु शास्त्र विशेषज्ञों से परामर्श किया और उनकी सलाह के मुताबिक मेरे कमरे से सटे एक शौचालय समेत 3 शौचालयों को वहां से हटा दिया है'. उन्होंने कहा कि हमने अपने पार्टी कार्यालय से अब वास्तु दोष को हटा दिया है.

कांग्रेस के एक अन्य नेता ने कहा कि हमने अपने दफ्तर से वास्तु दोष हटा दिया है. अब हमारे लिए चीजें बदलेंगी.

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मार्च 2006 में इंदिरा भवन का उद्घाटन किया था. इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए पार्टी कार्यालय इन दिनों राजनीतिक गतिविधियों का केंद्र बना हुआ है. दिल्ली से कांग्रेस नेता चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए यहां आते-जाते रहते हैं.

के के मिश्रा ने कहा, 'हम पक्के तौर पर आगामी विधानसभा चुनाव जीतेंगे. पार्टी नेता और कार्यकर्ता दिन-रात इसके लिए मेहनत कर रहे हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi