S M L

दोबारा मोदी बनें पीएम इसलिए यह बुजुर्ग कर रहे 90KM पेट के बल लेटकर यात्रा

अतर सिंह अपने निवास स्थान से महेंद्रगढ़ के बाघोत धाम तक 90 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर मोदी को दोबारा पीएम बनने की दुआओं के साथ जलाभिषेक करेंगे

FP Staff Updated On: Aug 03, 2018 07:01 PM IST

0
दोबारा मोदी बनें पीएम इसलिए यह बुजुर्ग कर रहे 90KM पेट के बल लेटकर यात्रा

नरेंद्र मोदी को चाहने वालों की इस देश में कोई कमी नहीं है. मोदी के लिए उनके समर्थक हमेशा दुआएं भी मांगते रहते हैं लेकिन अभी जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं वह बेहद ही खास समर्थक हैं. हरियाणा के भिवानी जिले के रहने वाले 56 वर्षीय अतर सिंह पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखने के लिए अपने निवास से पेट के बल लेटकर यात्रा शुरू की है.

अतर सिंह अपने निवास स्थान से महेंद्रगढ़ के बाघोत धाम तक 90 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर जलाभिषेक करेंगे. इस यात्रा में वो अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ दो अन्य लोग भी शामिल हैं. 60 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुके अतर सिंह 9 अगस्त को धाम पहुंच कर शिव की पूजा करेंगे.

खेती-बाड़ी और मजदूरी करने वाले अतर सिंह पिछले दो साल से नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने और उज्ज्वल भविष्य की कामना करने के लिए दो वर्ष से भगवान शिव की अराधना कर रहे हैं.

अतर सिंह ने बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भक्त हैं और वर्ष 2019 में उन्हें फिर से प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं, क्योंकि पीएम मोदी ने देश के लिए कई ऐतिहासिक कार्य कर विश्व में विशेष पहचान बनाई है. हालांकि बाघोत शिव मंदिर देशभर में विशेष पहचान रखता है. यहां शिव लिंग स्वयं प्रकट हुआ था. इसलिए वे भगवाल शिव मंदिर में 9 अगस्त को पहुंचकर रात 1 बजे जलाभिषेक करेंगे.

अतर सिंह 9 अगस्त को पीएम मोदी के नाम का जलाभिषेक कर प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगेंगे. उन्हें यकीन है कि देश के प्रधानमंत्री उन्हें निराश नहीं करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi