S M L

देवर से संबंध जारी रखने के लिए पति का गला घोंटा, फिर पत्थर से मुंह कुचल दिया

संबंध को बिना किसी रुकावट के जारी रखने के लिए उठाया यह कदम

Updated On: Sep 16, 2018 12:13 PM IST

FP Staff

0
देवर से संबंध जारी रखने के लिए पति का गला घोंटा, फिर पत्थर से मुंह कुचल दिया

दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. इसमें महिला का साथ उसके देवर यानी पति के भाई ने दिया.

पुलिस को गुमराह करने के लिए दृश्यम फिल्म की तर्ज पर रची गई इस घटना के पीछे महिला का अपने पति के भाई के साथ अवैध संबंध का था.पत्नी और भाई के बीच संबंध की भनक पति को लग गई थी. ऐसे में कुछ दिनों तक तो पति-पत्नी के बीच इस मुद्दे को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था, लेकिन एक दिन तंग आकर पत्नी ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद चेहरा पहचान में ना आए,इसके लिए उसने उसके चेहरे को भारी पत्थर की मदद से बुरी तरह कुचल दिया और उसे बगल के नाले में डंप कर दिया.

23 अगस्त को पुलिस ने शव बरामद कर लिया. मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड और फोन के आधार पर हुई. मूल रूप से उत्तर प्रदेश का निवासी राजेश के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया गया है.

अपने संबंध को बिना किसी रुकावट के जारी रखने के लिए उठाया यह कदम

पुलिस ने इस सिलसिले में राजेश की पत्नी से मुलाकात की. महिला ने पुलिस को गुमराह करने की कई नाकाम कोशिशें की, लेकिन जाने-अनजाने वह अपनी ही जाल में फंस गई. दोनों महिला और राजेश के भाई के पुलिस को बताया कि राजेश बैग लेकर निकला था. रास्ते में उसके साथ लूटपाट हुई.

यही बात रिश्तेदारों ने भी पुलिस के सामने दोहराई. आरोपी महिला और उसके देवर ने दृश्यम मूवी से प्रभावित होते हुए सभी को एक ही बात बताई थी, जिसे अन्य लोगों ने दोहराया था.

लेकिन बातों ही बातों में यह बात सामने आ गई कि महिला का पति जब घर में नहीं होता था तो रोजाना उससे मिलने एक शख्स आया करता था. यह शख्स राजेश का भाई विजय था. पुलिस ने मामले की तह तक जाकर जांच की और यह बात सामने आई की महिला का उसके देवर के साथ अवैध संबंध थे और अपने संबंध को बिना किसी रुकावट के जारी रखने के लिए महिला और उसके देवर ने मिलकर राजेश की हत्या कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi