S M L

दिल्ली सरकार के न्योते पर अब साकेत में होगा टीएम कृष्णा का म्यूजिकल कंसर्ट

इसके पहले कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था

Updated On: Nov 16, 2018 03:23 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली सरकार के न्योते पर अब साकेत में होगा टीएम कृष्णा का म्यूजिकल कंसर्ट

रेमन मैग्सेसे पुस्कार विजेता और प्रसिद्ध गायक टीएम कृष्णा कल यानी शनिवार को दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित होने जा रहे म्यूजिक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं. इसकी जानकारी देते हुए कृष्णा ने कहा,'मैं कल दिल्ली में गाने आ रहा हूं. दिल्ली सरकार एक म्यूजिक कंसर्ट होस्ट करने जा रही है. साकेत के नजदीक गार्डेन ऑफ फाइव सेन्सेस में शाम 6:30 बजे यह कंसर्ट आयोजित की जाएगी. मैं आप सबको यहां आमंत्रित करता हूं'.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कर्नाटक संगीत के मशहूर गायक टी एम कृष्णा को आने वाले 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया था. इसके पहले कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था. जिसके बाद आप सरकार ने गुरुवार को कृष्णा के लिए एक अन्य समारोह का आयोजन करने के लिए आगे आई. दिल्ली सरकार ने उन्हें आमंत्रण भेजते हुए कहा कि किसी भी कलाकार को प्रस्तुति देने के मौके से इनकार नहीं किया जाना चाहिए.

माना जा रहा था कि कथित तौर पर दक्षिणपंथी ट्रॉल्स ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया पर कार्यक्रम को रद्द करने का दबाव बनाया था. कार्यक्रम के रद्द होने पर टीएम कृष्णा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि नक्सल, प्रेस्टीट्यूट, एंटी-इंडियन, जैसे शब्द उन लोगों द्वारा बनाए गए हैं, जिन्हें ये तक नहीं पता कि लोकतंत्र है क्या. वो आपको डराना चाहते हैं और दूसरों की गुस्सा का शिकार बनाना चाहते हैं. वो आज इन सारी वजहों का इस्तेमाल कर के एक फेस्टिवल को रोक रहे हैं.

कृष्णा अपने बेबाक विचारों को लेकर वह अक्सर विवादों में रहते हैं. ऐसे में  दिल्ली सरकार ने पहल करते हुए कृष्णा को प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया. सिसोदिया ने कहा कि कला और कलाकार की गरिमा को बरकरार रखना जरूरी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi