S M L

तिरुपति कोर्ट में नर्स ने डॉक्टर पर किया तेजाब से हमला

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब प्राइवेट हॉस्पिटल में काम कर रहा यह डॉक्टर किसी पारिवारिक विवाद के सिलसिले में तिरुपति कोर्ट पहुंचा था

Updated On: Feb 07, 2019 06:06 PM IST

PTI

0
तिरुपति कोर्ट में नर्स ने डॉक्टर पर किया तेजाब से हमला

आंध्रप्रदेश के तिरुपति कोर्ट से एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है. यहां गुरुवार को एक डॉक्टर पर नर्स ने तेजाब से हमला कर दिया. इस घटना में 35 वर्षीय डॉक्टर मामूली रूप से घायल हो गया.

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब प्राइवेट हॉस्पिटल में काम कर रहा यह डॉक्टर किसी पारिवारिक विवाद के सिलसिले में तिरुपति कोर्ट पहुंचा था.

पुलिस से ही मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर और आरोपी नर्स पहले एक ही हॉस्पिटल में काम किया करते. दोनों में प्रोफेसनल के अलावा पर्सनल रिश्ते भी थे, लेकिन बाद में वह अलग हो गए. इसके बाद से नर्स की डॉक्टर से निजी दुश्मनी हो गई.

डॉक्टर के कोर्ट पहुंचने की खबर सुनते ही नर्स ने अपने मुहं और सिर को कपड़े से ढक लिया था. जैसे ही वह अदालत परिसर में पहुंची उसने डॉक्टर पर बोतल से तेजाब फेंक दी. हालांकि डॉक्टर ज्यादा घायल नहीं हुआ. वहीं पुलिस ने आरोपी नर्स को हिरासत में ले लिया है. ऐसा संदेह है कि डॉक्टर पर हमले के बाद नर्स ने बोतल में बचा हुआ तेजाब पी लिया था. फिलहाल उसका इलाज एक सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi