S M L

टीना डाबी को हुआ अतहर आमिर से प्यार

आईएस टॉपर टीना डाबी जल्द ही सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से शादी करेंगी

Updated On: Nov 23, 2016 07:58 PM IST

Krishna Kant

0
टीना डाबी को हुआ अतहर आमिर से प्यार

अतहर आमिर यूपीएससी नहीं टॉप कर पाए तो टॉपर टीना डाबी का दिल जीत लिया. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हां, यूपीएससी एग्जाम में टॉपर रहीं टीना डाबी जल्द ही सेकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर उल शफी खान के साथ शादी रचाने जा रही हैं.

टाइम्स आॅफ इंडिया के मुताबिक, टीना को पहली नजर में ही अतहर से प्यार हो गया. उन्होंने बताया, 'हम सुबह मिले और शाम को आमिर दरवाजे पर दस्तक दी. उसके लिए पहली नजर में प्यार हो गया. वह बहुत शानदार आदमी हैं.' हाल ही में टीना के फेसबुक अकाउंट से रिलेशनशिप को लेकर कुछ पोस्ट डाले गए थे और बाद में खुद टीना ने इस बारे में खुलासा किया. वे दोनों परिवार की मौजूदगी में जल्द ही सगार्इ करने वाले हैं.

हालांकि शादी की तारीख अभी तय नहीं की गर्इ है. टीना और अतहर इस वक्त मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी फॉर एडमिनिस्ट्रेशन में एकसाथ ट्रेनिंग पूरी कर रहे हैं. टीना ने बताया कि उनकी अतहर से पहली मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग (डीओपीटी) के ऑफिस में 11 मई को हुर्इ थी.

टीना ने बताया कि उनके शादी के फैसले में उन दोनों के माता-पिता भी साथ हैं. टीना और अतहर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं आए दिन दोनों घूमने और छुट्टियां बिताने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. इस रिलेशनशिप पर टीना की मां का कहना है कि मुझे इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है. दोनों बच्चे समझदार हैं.

उन्होंने कहा कि टीना और मैं बहुत क्लोज हैं और वह मुझसे शुरू से ही सब शेयर करती थी. मां ने बताया कि अतहर उसे डीओपीटी के वक्त से ही पसंद करता था, इसलिए ही वो घर आया था, ये बाद में हमें पता चला. दोनों इंटेलिजेंट हैं, इतने अच्छे इंसान हैं, और क्या चाहिए?  मां ने कहा कि अतहर के परिवार वालों से भी हमारी बातचीत हुई थी. वह बहुत ही क्यूट फैमिली है. उन्होंने कहा कि किसी की तरफ से कभी कोई नेगेटिव रिएक्शन नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi