S M L

दिल्ली: वॉशिंग मशीन में गिरने से तीन साल के जुड़वां बच्चों की मौत

वॉशिंग मशीन में करीब 15 लीटर पानी भरा था

Updated On: Feb 26, 2017 11:33 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: वॉशिंग मशीन में गिरने से तीन साल के जुड़वां बच्चों की मौत

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में तीन साल के जुड़वां भाइयों की शनिवार को वॉशिंग मशीन में डूबने से मौत हो गई. यह घटना उस वक्त हुई, जब बच्चों की मां डिटर्जेंट खरीदने गई थी.

पुलिस ने बताया कि नक्ष और नीशू नाम के जुड़वां बच्चे करीब 30 मिनट तक वॉशिंग मशीन के भीतर थे, इसके बाद उनके पिता ने उन्हें मशीन में गिरा देखा. वॉशिंग मशीन के स्पिनिंग टब में करीब 15 लीटर पानी भरा था और माना जा रहा है कि वॉशिंग मशीन पर चढ़ने के बाद वे स्पिनर में गिर गए.

पुलिस के मुताबिक, बच्चों की मां रेखा ने बताया कि उसने वॉशिंग मशीन में पानी भरकर रखा और दोपहर करीब 12:39 बजे पास की एक दुकान पर डिटर्जेंट खरीदने गई. जब वह वापस आई तो उसने बच्चों को घर में नहीं देखा. इस पर वह चिल्लाई और अपने पति को बताया.

पुलिस ने बताया कि एक बीमा कंपनी में काम करने वाले रेखा के पति रविंदर आनन-फानन में अपने घर आए और पाया कि बच्चे वॉशिंग मशीन में पड़े हैं. बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘परिवार गमगीन है. शवों को रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. सीआरपीसी की धारा-174 के तहत मामले की जांच की जा रही है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi