S M L

दिल्ली: निर्भया रेप मामले की छठी बरसी के दिन 3 साल की बच्ची का रेप

पुलिस के अनुसार जब यह घटना हुई उस वक्त बच्ची के मां-बाप घर से बाहर काम के लिए गए थे. बच्ची के पिता मकान बनाने वाले मिस्त्री हैं और मां घरों में काम करती है

Updated On: Dec 17, 2018 10:54 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: निर्भया रेप मामले की छठी बरसी के दिन 3 साल की बच्ची का रेप

दिल्ली के द्वारका में बीते रविवार एक तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया. 40 साल का आरोपी रंजीत उसी बिल्डिंग में बतौर गार्ड काम किया करता था, जिसमें बच्ची का परिवार रहता था. पुलिस के अनुसार जब यह घटना हुई उस वक्त बच्ची के मां-बाप घर से बाहर काम के लिए गए थे. बच्ची के पिता मकान बनाने वाले मिस्त्री हैं और मां घरों में काम करती है.

रेप की घटना के बारे में जब वहां के स्थानीय लोगों को पता चला तो उन्होंने आरोपी की पिटाई की. बाद में इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

वहीं पुलिस ने पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत अब ठीक है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया, 'आज तीन साल की एक बच्ची का बलात्कार किया गया. उसकी हालत काफी गंभीर है. मैं उससे मिलने जा रही है. यह शहर निर्भया को और कितना नीचा दिखाएगा.'

बच्ची के साथ रेप की घटना रविवार को सामने आई है, इसी दिन निर्भया रेप मामले की छठी बरसी भी थी. निर्भया रेप मामले को भले ही छह साल पूरे हो गए हों. लेकिन  इन 6 सालों में राजधानी में रेप की घटनाओं में कोई कमी नहीं दर्ज की गई. उलटा बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं में वृद्धि ही हुई है. दिल्ली के समयपुर बादली में बीते शनिवार बच्चियों के साथ रेप की ऐसी ही एक घटना सामने आई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi