S M L

मां को पार्टियों में नचाने के लिए उसके बच्चे को किया किडनैप

6 महीने पहले पति से अलग हुई 26 साल की नेहा को काम को तलाश थी, इसी के चलते उसके किसी दोस्त ने उसकी मुलाकात 28 वर्षीय जितेंद्र से करवाई थी

Updated On: Dec 14, 2018 02:26 PM IST

FP Staff

0
मां को पार्टियों में नचाने के लिए उसके बच्चे को किया किडनैप

पति से तलाक लेने के बाद अपने और तीन साल के बेटे के गुजारे के लिए काम की तलाश कर रही नेहा (बदला हुआ नाम) ऐसी परेशानी में फंस गई कि बमुश्किल खुद और बेटे की जान बचा सकी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 6 महीने पहले पति से अलग हुई 26 साल की नेहा को काम को तलाश थी. इसी के चलते उसके किसी दोस्त ने उसकी मुलाकात 28 वर्षीय जितेंद्र से करवाई थी. जितेंद्र ने नेहा को वादा किया था कि वह उसे पार्टियों में वेट्रेस के तौर पर काम दिला देगा.

जितेंद्र ने उसे पीटा और बेटे को मार डालने की धमकी भी दी

सिर्फ यही नहीं नेहा के लिए उसने अपने बल्लभगढ़ स्थित घर में रहने के लिए एक कमरा भी दे दिया था. इसके बाद वह नेहा को कोई काम दिलाने की बजाय पार्टियों में नाचने के लिए मजबूर करने लगा. नेहा ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तो जितेंद्र ने उसे पीटा और बेटे को मार डालने की धमकी भी दी. वह दोनों कहीं भाग न जाए इसलिए जितेंद्र ने नेहा के बेटे को अपने या सहयोगियों के पास रखना शुरू कर दिया था.

नेहा भागकर नांगलोई में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर जा पहुंची

गत नवंबर महीने में नेहा किसी तरह से अपने बच्चे के साथ जितेंद्र के पास से निकल भागी और दिल्ली के नांगलोई में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर जा पहुंची. हालांकि इसके बाद भी जितेंद्र उसका पीछा छोड़ने को तैयार नहीं था. नेहा का पता लगाने के बाद वह उसके पास पहुंचा और दोनों को गोली मारने की धमकी दी. इस पर घबराई नेहा ने पुलिस को इसकी सूचना दी लेकिन जितेंद्र वहां से भाग चुका था. दिसबंर के पहले सप्ताह में जितेंद्र ने नेहा को बहलाते हुए कहा कि वह उसकी बकाया राशि देना चाहता है और उसके घर में रखा सामान भी लौटाना है.

यूपी के गोरखपुर चलकर 6 महीने पार्टियों में डांस करना होगा

जितेंद्र की बात पर भरोसा करते हुए नेहा उससे नजफगढ़ में गोशाला रोड पर मिलने के लिए तैयार हो गई, लेकिन, जब तक नेहा तय जगह पर पहुंचती गली में खड़ी ऐंबेसडर कार में मौजूद जितेंद्र ने उसका हाथ पकड़कर उसे गाड़ी में खींच लिया. इसके बाद वह उसे गुरुग्राम की ओर ले जाने लगा. जितेंद्र का कहना था कि उसे यूपी के गोरखपुर चलकर 6 महीने पार्टियों में डांस करना होगा. नेहा ने कई बार उससे गाड़ी रोकने को कहा. वहीं एक जगह कार धीमी होने पर वह बच्चे के साथ गाड़ी से कूद गई लेकिन जितेंद्र ने पीछा कर उसका बेटा छीन लिया और भाग गया. नेहा ने नजफगढ़ पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज की थी. सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को बच्चे समेत पकड़ लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi