S M L

मुंबई में बारिश के कारण गिरी 7 मंजिला इमारत, 34 की मौत

बारिश के चलते मुंबई में सुबह करीब 8:40 बजे तीन मंजिला इमारत गिर गई है. हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है

Updated On: Sep 01, 2017 09:04 AM IST

FP Staff

0
मुंबई में बारिश के कारण गिरी 7 मंजिला इमारत, 34 की मौत

मुंबई में पिछले करीब 5 दिनों से लगातार बारिश हो रही है. कई इलाकों में हालात बद से बदतर हैं. जबकि कुछ जगहों पर हालात सुधर भी रहे हैं.

बारिश के चलते दक्षिणी मुंबई में सुबह करीब 8:40 बजे सात मंजिला इमारत गिर गई. हादसे में 30-40 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं इस हादसे में 34 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में करीब 34 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि इमारत 100 साल पुरानी थी. साथ ही इसके

एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है. दक्षिणी मुंबई के जेजे मार्ग के पास यह हादसा हुआ है. पाकमोडिया स्ट्रीट में 7 मंजिला इमारत गिरने की खबर है. बताया जा रहा है कि इमारत में 10-12 परिवार रहते हैं. राहत और बचाव कार्य अभी जारी है.

बता दें कि मुंबई में पिछले 48 घंटे में बारिश आफत बनकर बरसी. देश की आर्थिक राजधानी को इस आफत बनी बारिश ने अस्त-व्यस्त कर दिया है. मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों का आवागमन इस दौरान ठप रहा. सड़कों पर पानी भरने से शहर के निचले इलाके जलमग्न हो गए. इस आफत के बाद अब मुंबई फिर से अपनी राह पर लौटने लगी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi