S M L

सहारनपुर में बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलाश जारी है

Updated On: Mar 27, 2018 03:17 PM IST

Bhasha

0
सहारनपुर में बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़

यूपी में महिलाओं की सुरक्षा का आलम यह है कि खुद बीजेपी नेता की बेटी भी सुरक्षित नहीं है. सोमवार रात तीन युवकों ने स्थानीय बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़ कर उसके अपहरण की कोशिश की. हालांकि वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए.

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

क्या है मामला?

पुलिस अधीक्षक (सदर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार रात ज्वालानगर के बीजेपी के स्थानीय नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी की. इसके बाद तमंचे के दम पर उसे किडनैप करने का प्रयास किया. युवती अपनी मां के साथ थी. बदमाशों के छेड़खानी करने के बाद युवती शोर मचाने लगी. पास खड़ी उसकी मां ने भी विरोध करना शुरू किया. शोर से घबरा कर तीनों युवक एक चेन छीनकर वहां से फरार हो गए.

 

मामले में दिलचस्प मोड़ तब आया जब युवती के परिजनों ने इस मामले में तीनों आरोपियों के परिजनों से बात की. बात समझने के बजाय लड़कों के परिजनों ने लड़की के साथ ही मारपीट शुरू कर दी.

सपोर्ट में पार्टी 

 

बीजेपी नेता की बेटी के साथ इस हादसे के बाद पूर्व विधायक राजीव गुंबर सहित बीजेपी के अनेक नेता और कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचकर पूछताछ की. पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर आजम, सलमान और नोनू को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने दो आरोपियों सलमान और नोनू को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आजम की तलाश जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi