S M L

चंडीगढ़ में डर लगता है: देहरादून की युवती को अगवा कर गैंगरेप

युवती कंप्यूटर क्लास के बाद ऑटो लेकर मोहाली स्थित अपने पीजी जा रही थी. ऑटो चालक ने दो अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को अगवा कर उससे गैंगरेप किया

Updated On: Nov 18, 2017 12:10 PM IST

FP Staff

0
चंडीगढ़ में डर लगता है: देहरादून की युवती को अगवा कर गैंगरेप

चंडीगढ़ में एक युवती से गैंगरेप से हड़कंप मच गया है. यह घटना शुक्रवार शाम की है. युवती ने चंडीगढ़ के सेक्टर-37 से मोहाली जाने के लिए ऑटो लिया था. अकेली लड़की को देखकर ऑटो चालक और ऑटो में पहले से बैठे उसके दो साथी उसे अगवा कर सेक्टर-53 स्थित जंगलों में ले गए. यहां तीनों ने डरा-धमका कर युवती के साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद तीनों आरोपी पीड़ित को सेक्टर 42 में छोड़कर फरार हो गए.

बाद में लोगों ने पीड़ित युवती को सेक्‍टर 16 के जीएमएसएच अस्‍पताल पहुंचाया. 22 साल की इस युवती ने बताया कि वो कंप्यूटर की क्लास करने के बाद ऑटो से अपने पीजी जा रही थी. उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली यह युवती मोहाली स्थित एक पीजी में रहकर पढ़ाई करती है.

पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों का हुलिया तैयार करवा रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए उस रूट में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

चंडीगढ़ में हाल के दिनों में महिलाओं के खिलाफ अपराध में तेजी आई है. इसी साल अगस्त महीने में हरियाणा के एक आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू की कार का दो लड़कों ने काफी दूर तक पीछा और उससे छेड़छाड़ की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi