S M L

राजकोटः राष्ट्रीय शिविर में लगी आग, 3 लड़कियों की झुलसकर मौत

स्कूल-कॉलेज के छात्र इस शिविर में भाग लेते हैं. छात्रों के सामने राष्ट्रवादी विचार परोसे जाते हैं जिसमें आर्मी के अधिकारी और सेना के जवान भी गेस्ट लेक्चर देते हैं

Updated On: Jan 13, 2018 04:40 PM IST

FP Staff

0
राजकोटः राष्ट्रीय शिविर में लगी आग, 3 लड़कियों की झुलसकर मौत

राजकोट के प्रंसला गांव में आयोजित एक राष्ट्रीय शिविर में आग लगने से तीन लड़कियां झुलस कर मर गईं. यह कार्यक्रम वैदिक आश्रम में चल रहा था जहां शनिवार को आग लगने की घटना सामने आई.

राजकोट के जिला कलेक्टर विक्रांत पांडेय ने कहा, 'तीन लोगों के मरने की खबर है. शुरुआती जांच में पता चला है कि शिविर में देश भर से युवा आए थे, जहां यह हादसा हो गया.'

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, स्कूल-कॉलेज के छात्र शिविर में भाग लेते हैं. इन छात्रों के सामने राष्ट्रवादी विचार परोसे जाते हैं जिसमें आर्मी के अधिकारी और सेना के जवान भी गेस्ट लेक्चर देते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस कैंप में लगभग 16,000 लोग भाग ले रहे थे. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पिछले हफ्ते इस शिविर में हिस्सा लिया था.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात लड़कियों के लिए बने टेंट हाउस में आग लग गई. आग के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है. बहरहाल, आग पर काबू पा लिया गया है और जख्मी लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे की जानकारी लेने के लिए जिला कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पर जमे हुए हैं. मुख्यमंत्री रूपाणी ने हादसे पर दुख जाहिर किया है. मृत लड़कियों के परिजनों के लिए रूपाणी ने 4 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi